Home उत्तर प्रदेश अब मेड-इन अमेठी राइफल पर लिखा होगा:पीएम मोदी

अब मेड-इन अमेठी राइफल पर लिखा होगा:पीएम मोदी

46
0

[object Promise]

विकास को आगे बढ़ाने के लिए लोग आए

ब्यूरो चीफ:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी।।रामगंज कौहार के मैदान में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्मृति ईरानी आपके बीच आई,आपने आशीर्वाद दिया,अमेठी के लोगों ने स्मृति ईरानी को प्यार दिया,5 साल से स्मृति ईरानी मेहनत कर रही-,आधुनिक राइफल अमेठी में बनेगी,दुनिया की सबसे आधुनिक राइफल है

एके-203,भारत के बहुत करीबी दोस्त पुतिन का अभिनंदन,रूसी राष्ट्रपति का मैं बहुत –बहुत धन्यवाद करता हूं,अब मेड-इन अमेठी राइफल पर लिखा मिलेगा,लाखों की संख्या में राइफल बनेगी,अमेठी की राइफल दुनिया में बिकेगी,अमेठी की राइफल दुनिया में निर्यात होगी,ये काम 9 साल पहले होना चाहिए

था,कांग्रेस ने इस काम को नजरंदाज किया,कांग्रेस ने कहा था काम करेंगे,नहीं किया,पहले की सरकार ये काम तय नहीं कर पाई,पहले की सरकार ने जमीन तक नहीं अधिग्रहित की,2010 में काम शुरू होना था,2013 तक नहीं हुआ,कांग्रेसियों ने अमेठी की आंखों में धूल झोंकी,राइफल न बनने से जवानों के साथ अन्याय

राहुल गांधी को पीएम ने निशाने पर लिया

राहुल गांधी झूठ बोलते हैं
सेना के लिए बुलेटप्रूफ जैकेट खरीदी,2009 से 2014 तक बुलेटप्रूफ जैकेट नहीं खरीद,कांग्रेसियों ने राफेल विमान लाने में देरी की,कुछ ही दिनों में राफेल भारत आएगा,पिछली सरकार राफेल पर सोती रही,रक्षा सौदों में कांग्रेसियों ने दलाली खाई,अमेठी से स्टील फैक्ट्री चली गई,स्टील फैक्ट्री अब काम देने को तैयार है।

गौरीगंज में साइकिल फैक्ट्री लगनी थी,किसानों से फैक्ट्री के नाम पर जमीन ली,जमीन कांग्रेसियों ने अपने नाम की।
वही जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है तो इसका श्रेय नरेंद्र मोदी को जाता है. यूपी में पिछली सरकारों ने प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं किया लेकिन अब यूपी की दशा और दिशा बदल चुकी है.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अमेठी में बोलते हुए कहा कि एक वक्त था जब देश पर आतंकी हमले होते थे तो देश का नेतृत्व कमजोर नजर आता था पर अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. ये सब मुमकिन हो पाया है तो सिर्फ इसलिए कि देश का नेतृत्व नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. उन्होंने कहा ‘मोदी हैं तो मुमकिन है’.

इसके पहले रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने भाषण में कहा कि इतने लंबे समय तक केंद्र में कांग्रेस के रहने के बावजूद अमेठी विकास में पिछड़ा हुआ था, लेकिन अब यहां अत्याधुनिक राइफल बनेंगी. जिससे अमेठी में विकास होगा और यहां के युवाओं को रोजगार मिलेगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरवा के आयुध निर्माणी फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट शुभारंभ किया. साथ ही नौ परियोजनाओं का लोकार्पण व आठ का शिलान्यास किया।जनसभा में पीएम मोदी के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के साथ ही कई केंद्रीय व राज्य मंत्री मौजूद थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।