Home उत्तर प्रदेश अर्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर 08 मार्च को।

अर्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर 08 मार्च को।

57
0

[object Promise]
ब्यूरो चीफ:सैय्यद मकसूदुल हसन

सुलतानपुर।।राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के दिशा निर्देशानुसार मा0 अध्यक्ष/जनपद न्यायाधीश की संरक्षता में अर्न्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 08 मार्च दिन शुक्रवार को पूवान्ह 11 से एशोसिएशन हाल कलेक्ट्रेट सुलतानपुर में एक विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर का आयोजन किया जायेगा।
यह जानकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव पूनम सिंह ने देते हुए बताया कि उक्त विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर में दीवानी न्यायालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी की सक्रिय महिला कर्मचारी व नगर पालिका परिषद सुलतानपुर में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला सफाई कर्मियों को सम्मानित किया जायेगा।

उन्होंने इस अवसर पर जनपद में व्यक्तिगत रूप से भी सफाई कार्य कर रही महिला सदस्य से अपील की है कि वे उक्त विधिक साक्षरता शिविर में उपस्थित होकर शिविर का लाभ अवश्य उठायें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।