Home उत्तर प्रदेश आदमखोर कुत्तों के डर से खेती का काम छोड घर में दुबके...

आदमखोर कुत्तों के डर से खेती का काम छोड घर में दुबके ग्रामीण

46
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा

पडरौना, कुशीनगर : कुत्तों को इंसानों का सबसे वफादार जानवर कहा जाता है, पर कभी-कभी यही जानवर इंसानों की जान के दुश्मन भी बन बैठते हैं। कल कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गोनरिया गांव के सीवान टोला मे
में ऐसा ही कुछ हुआ है। यहां के कुत्ते आदमखोर हो गये है और अब तक इन कुत्तों ने एक महिला महिलाओं को अपना शिकार बना डाला है। कुत्तों को देख ही गांव के लोग उनको मौत के घाट उतार देने का मन बना लिया है।
बुधवार को जब इन कुत्तों ने एक महिला को नोच-नोच कर मार डाला तब क्षेत्र के लोगों का डर में बदल गया। बुधवार को देखा गया कि गांवों के सैकड़ों ग्रामीण अपना काम छोड़कर आदमखोरों कुत्तों के डर से अपने-अपने घरों में दुबक गए हैं। हालत यह है कि खेत, बाग, तालाब हर तरफ लोग कुत्तों के डर से जाने से डर रहे हैं। ऐसे परिवार जिन्होंने अपने बूढ़ी मां सुरसती देवी को खोया है वे बेहद आक्रोशित नजर आ रहे थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।