Home उत्तर प्रदेश आलू से भरे ट्रे को पकड़कर दो दर्जन नेताओं ने खिंचाई फोटो,...

आलू से भरे ट्रे को पकड़कर दो दर्जन नेताओं ने खिंचाई फोटो, परेश रावल ने कसा तंज- लिखा- आलू एक दर्जन, दयालु दो दर्जन

71
0

[object Promise]

कानपुर। बॉलीवुड अभिनेता व पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने कानपुर से भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी की एक फोटो ट्वीट करते हुए उन पर तंज कसा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, कानपुर में भाजपा नेता जरुरतमंदों की मदद के लिए लंच पैकेट तैयार करा रहे हैं। इस दौरान सांसद ने नेताओं के साथ एक बड़े भगौने में आलू डालते हुए फोटो खिंचाई। नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा। इस पर परेश रावल ने लिखा- ‘आलू एक दर्जन दयालु दो दर्जन’। सोशल मीडिया पर लोग नेताओं पर अपने अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं।

कोरोना महामारी पर सभी राजनीतिक दल और सामाजिक संस्थाए सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर गरीबों और बेसहारा लोगों को खाना बनवाकर लंच पैकेट बांटने का काम कर रही हैं। भाजपा नेताओं की तरफ से भी भूखे लोगों तक लंच पैकेट पहुंचाने का काम किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही एक नजारा कानपुर में भी देखने को मिला।

जिसमें कानपुर के भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी, पूर्व विधायक रघुनंदन सिंह भदौरिया समेत कई नेता भगौने में आलू डालते हुए फोटो खिंचवाने लगे। किसी ने यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।अभिनेता परेश रावल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग सांसद पचौरी व भाजपा नेताओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।