Home उत्तर प्रदेश इकाई स्थापित करने हेतु आवेदकों का साक्षात्कार 08 अगस्त को।

इकाई स्थापित करने हेतु आवेदकों का साक्षात्कार 08 अगस्त को।

46
0

[object Promise]

मेला/प्रदर्शनी में प्रतिभाग हेतु आवेदन आमंत्रित।

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

सुलतानपुर।। एक जनपद एक उत्पाद योजनान्तर्गत मॅूज उत्पाद के हस्तशिल्पी, कारीगर उद्यमियों द्वारा उद्योग निदेशालय में सूचीबद्ध मेला/प्रदर्शनीयों में प्रतिभाग करने हेतु इच्छुक उद्यमी किसी भी कार्य दिवस में कार्यालय उपायुक्त उद्योग, जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केन्द्र से सम्पर्क स्थापित कर आवेदन पत्र/अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह जानकारी उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केन्द्र ने दी।

सुलतानपुर 06 अगस्त/ वृहद वृक्षारोपण हेतु नामित/नियुक्त किये गये सेक्टर/जोनल मजिस्ट्रेट की एक आवश्यक बैठक 07 अगस्त को सायं 04ः00 बजे पं0 राम नरेश त्रिपाठी सभागार में जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती की अध्यक्षता में अहूत की गयी है। यह जानकारी देते हुए प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी वन प्रभाग आनन्देश्वर प्रसाद ने बताया कि बैठक में जिलाधिकारी द्वारा जोनल/सेक्टर मजिस्ट्रेट द्वारा किये गये भ्रमण एवं तैयारियों की समीक्षा की जायेगी। इसके साथ ही वृक्षारोपण स्थलों पर स्वस्थ्य पौधे पहुंच गये हैं एवं गडढ़ों का खुदान पूर्ण हो गया है, कि भी समीक्षा की जायेगी।

जिला पर्यावरण समिति की बैठक 07 अगस्त को।

जिला स्वच्छता समिति की बैठक 08 अगस्त को।

सुलतानपुर 06 अगस्त/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती की अध्यक्षता में जिला स्वच्छता समिति की बैठक 08 अगस्त को माध्यान्ह 12ः00 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जायेगी। यह जानकारी जिला पंचायत राज अधिकारी डॉ0 गिरीश चन्द्र साहू ने दी।

विकास कार्यों की समीक्षा बैठक 07 अगस्त को।

सुलतानपुर 06 अगस्त/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती की अध्यक्षता में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक 07 अगस्त को पूर्वान्ह 11ः30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में अहूत की जायेगी। यह जानकारी देते हुए मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुल्गी ने बताया कि बैठक में माह जुलाई तक के विकास कार्यों की समीक्षा की जायेगी। उन्होंने सम्बन्धित विभागों को प्रगति रिपोर्ट कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग के यू0आर0एल0 ूूण्नचाअण्पद पर ऑनलाइन डेटा एन्ट्री 04 अगस्त तक करते हुए प्रगति रिपोर्ट ई-टेण्डेरिंग की सूचना 04 प्रतियों में अर्थ एवं संख्या अधिकारी के कार्यालय में उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।