Home उत्तर प्रदेश इस विधायक से राहुल गांधी की हो रहे हैं शादी के चर्चे...

इस विधायक से राहुल गांधी की हो रहे हैं शादी के चर्चे , पढ़ें पूरी खबर

57
0

[object Promise]

रायबरेली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर लगातार कयास लगते हैं. उनकी शादी को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी फैलती रहती हैं. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला. रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ पिछले दिनों राहुल गांधी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा था. साथ ही कहा जा रहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विधायक अदिति सिंह जल्द ही शादी कर सकते हैं.

[object Promise]
UP-MLA-Aditi-Singh-said-Rahul-Gandhi-my-Rakhi-brother-married-rumors-pictures-social-media-

कई दिनों तक ये बातें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आखिरकार रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने मामले में सफाई दी है. सफाई देने के साथ ही इस कर्नाटक चुनाव का प्रोपेगेंडा बताया. उनका कहना है कि राहुल गांधी की उनसे शादी की अफवाह फैलाकर कर्नाटक चुनाव में जी जान से जुटे हुए कांग्रेसियों को तोड़ने की साजिश रची जा रही है.

[object Promise]
aditi-singh-1

अदिति सिंह ने रविवार को ट्वीट करके कहा कि राहुल गांधी उनके राखी वाले भाई हैं. मामले पर उन्होंने लिखा ‘मैं कल से बहुत परेशान हूं. सोशल मीडिया पर मेरी और राहुल गांधी जी की शादी को लेकर लगातार झूठ फैलाया जा रहा है. राहुल गांधी जी मेरे राखी वाले भाई हैं. यह अफवाह मात्र है’. उन्होंने अपील की कि अफवाह फैलाने वाले बाज आ जाएं. रायबरेली से विधायक अदिति सिंह ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ वायरल हो रहीं उनकी तस्वीरों पर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके बीच काफी पुराने पारिवारिक संबंध हैं. ये जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं, ये पारिवारिक मुलाकातों का हिस्सा मात्र हैं.

[object Promise]
aditi-singh-rahul

गौरतलब है कि अदिति सिंह रायबरेली सदर सीट से पांच बार विधायक रहे अखिलेश सिंह की बेटी हैं. अदिति सिंह ने अपना राजनीति सफर 2017 में कांग्रेस के टिकट पर शुरू किया था. उनके पिता काफी पहले पार्टी छोड़ चुके हैं. माना जाता है कि वह प्रियंका गांधी वाड्रा की करीबी हैं. अदिति ने अमेरिका की ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. उन्होंने 2017 में अपने पहले ही चुनाव में अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी को 90 हजार वोटों से हराया था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।