Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: बागपत में तीन मौलवियों की पिटाई कर ट्रेन से नीचे...

उत्तर प्रदेश: बागपत में तीन मौलवियों की पिटाई कर ट्रेन से नीचे फेंका

67
0

उत्तर प्रदेश: बागपत में तीन मौलवियों की पिटाई कर ट्रेन से नीचे फेंका

 

 

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में बदमाशों द्वारा तीन मैलवियों की जबरदस्त तरीके से पिटाई करके चलती ट्रेन से नीचे फेंकने का मामला सामने आया है। तीनों मौलवी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें नजदीक के एक अस्तपताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौलवियों की पिटाई को लेकर ग्रामिणों ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बागपत कोतवाली के सामने हंगामा किया। हंगामे के चलते पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि शिकायत करने वाले तीनों मौलवी बागपत के गांव अहेड़ा के रहने वाले हें।

तीनों  में से दो मौलवी गांव में स्थित मदरसे में बच्चों को इस्लाम की शिक्षा देते हैं। अहेड़ा के इन दोनों मौलवियों ने बताया कि वे दोनों एक अन्य मौलवी के साथ दिल्ली मरकज मस्जिद देखने गए थे। मस्जिद देखने के बाद जब वो ट्रेंन से गांव वापस लौट रहे थे तो ट्रेंन में दबंगो के साथ उनकी मामूली कहासुनी हो गई। हालांकि मामला उस समय शांत हो गया, लेकिन बाद में  ऊपर की सीट पर बैठे दबंगों ने गालीगलौच शुरू कर दी और ट्रेन का गेट बंद कर दिया और हमारी पिटाई शुरू कर दी। करीब सात हमलावरों ने विरोध करने पर लोहे के रॉड से पीटा और फिर बड़ा रेलवे स्टेशन पर फेंक कर फरार हो गए।

घायल मौलवियों ने पास के गांव के लोगों को मदद के लिए बुलाया। ग्रामीणों ने रात में ही तीनों मौलवियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल मामले में एसपी बागपत के आदेश पर पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इसरार का कहना है कि वह हमलावरों के नाम नहीं जानते, लेकिन सामने आने पर पहचान सकते हैं।





Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।