Home उत्तर प्रदेश एक्सीडेन्ट में मरे व्यक्ति के घर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

एक्सीडेन्ट में मरे व्यक्ति के घर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

44
0

[object Promise]

रिपोर्ट जाहिद अली

पीलीभीत तहसील अमरिया के ग्राम भौनी निबासी मोहम्मद रफ़ीक़ का बीते दिनों 26 जनवरी को थाना जहानाबाद में एनएच74 पर ट्रैक्टर ट्रॉली से एक्सीडेंट हो गया था । मोहम्मद रफ़ीक़ निबासी ग्राम भौनी थाना अमरिया मोटर साइकिल से थे जिनका एक्सीडेन्ट ट्रैक्टर ट्राली से हो गया था।उनका सर ट्राली में लगा जिससे उनके सर में काफी चोटें आईं थी। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर थाना जहानाबाद में खड़ा कर दिया है ।

तुरन्त उन्हें बरेली के एक निजी हॉस्पिटल में ले जाकर भर्ती किया गया जहां वह दो दिन वेंटिलेटर पर रहे उसके बाद उनकी हालत में सुधार ना होने के कारण उन्हें दिल्ली ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी ।मौत के बाद दिल्ली में उनका पीएम होने के बाद देर रात को उनका शव गाँव पहुंचा । जिससे पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी ।आज दिन के 11 बजे उनके शव को गमगीन माहौल में सुपुर्दे खाक किया गया ।उनके जनाजे में गांव व क्षेत्र के हजारों लोग शामिल हुए ।वह बहुत ही मिलनसार व सीधे साधे अच्छी आदत के थे ।मोहम्मद रफ़ीक़ 38 के 4 छोटे छोटे बच्चे हैं वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे उनकी जमीन भी नही थी ।

इलाज में लगभग 1,50000 रुपये खर्च हो गए हैं जो उनके रिस्तेदारों ने खर्च किये हैं ।पर उनके परिवार का पालन पोषण कैसे होगा
छोटे छोटे बच्चों की परवरिश कैसे होगी घर मे बूढ़े मां पिता हैं जो खुद ही कुछ करने में असमर्थ हैं ।बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है घर मे तीन लड़के व एक लड़की हैं ।परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है ।उनकी म्रत्यु से पूरे गांव में शोक छाया रहा

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।