Home उत्तर प्रदेश कमला नेहरू मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित, कमला नेहरू भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान...

कमला नेहरू मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित, कमला नेहरू भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान संस्थान के सभी शिक्षकों कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन दिया दान।

56
0

[object Promise]

रीपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हस

मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन 3,40,781 रुपये ऑनलाइन भेजा।

KNIPSS के प्राचार्य, उप प्राचार्य, विनोद सिंह की बेटी पलक सिंह और प्रतिनिधि राजेश पांडेय ने वेतन दान करने का सौंपा जिलाधिकारी सुल्तानपुर को पत्र।

सुलतानपुर/ कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री विनोद सिंह का सेवा और समर्थन अनवरत जारी है। इसी कड़ी में कमला नेहरू मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित, कमला नेहरू भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान संस्थान के सभी प्राध्यापक और गैरशैक्षणिक कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन रूपये 3,40,781 (तीन लाख चालिस हजार सात सौ इक्यासी रुपये) मुख्यमंत्री कोष में ऑनलाइन जमा कराकर तत्सम्बन्धी पत्र KNIPSS के प्राचार्य डॉ राधेश्याम सिंह, उपप्राचार्य डॉ सुशील सिंह, विनोद सिंह की बेटी पलक और उनके प्रतिनिधि राजेश पांडेय ने जिलाधिकारी सी इन्दुमती को उनके आवास पर पहुंच कर पत्र सौंपा। जिलाधिकारी ने विनोद सिंह और उनकी टीम द्वारा किये जा रहे प्रयास की सराहना की और उनका आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री द्वारा निश्चित रूप से जिला प्रशासन का हर तरीके से सहयोग किया जा रहा है। वहीं जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने अन्य लोगों से अपील भी की, कि जो लोग सक्षम हैं उन्हें भी आगे आकर सरकार की मदद करनी चाहिये, ताकि इस घातक बीमारी से लड़कर उसे जड़ से खत्म किया जा सके।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।