Home उत्तर प्रदेश काँग्रेस सेवा दल के संस्थापक प्रसिद्ध स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डा.नारायण सुब्बाराव हार्डिकर...

काँग्रेस सेवा दल के संस्थापक प्रसिद्ध स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डा.नारायण सुब्बाराव हार्डिकर की मनाई गई पुण्य तिथि ।

46
0

[object Promise]

रिपोर्ट:हर्ष यादव

मुसाफिरखाना(अमेठी),काँग्रेस सेवा दल के संस्थापक प्रसिद्ध स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डा.नारायण सुब्बाराव हार्डिकर की पुण्य तिथि पर क्षेत्र के अन्तर्गत निजामुद्दीनपुर चौराहे पर सेवादल नेता संजय गुप्ता की उपस्तिथि में सेवादल पदाधिकारिओ ने डॉ हार्डीकर की पुण्य तिथि मनाई ।संजय गुप्ता ने डॉ हार्डिकर के कृतत्व व ब्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुये कहा कि डॉ हार्डीकर कांग्रेसियो के लिये एक मिशाल है।

और उनके आदर्शो व सिद्धान्तों पर चल कर भारतीय संस्कृति की रक्षा करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।श्री गुप्ता ने यह भी बताया की डॉ हार्डीकर को देश के प्रति निष्ठा भावना व प्रेम को देखते हुए तत्कालीन भारत सरकार ने इन्हे पदम् भूषण से सम्मानित भी किया था ,उन्ही के किये गए कर्मो के अनुसार हम सभी को आगे बढ़ने का संकल्प लेना चाहिए।इस मौके पर राहुल गुप्ता, मुनौवर अली,वसीउल्ला, डॉ बंगाली,विजय निषाद,रमेश मौर्या, दिनेश,रामभवन,रामसरन आदि लोग रहे मौजूद।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।