Home उत्तर प्रदेश कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का अनवरत जारी है कोरोना लाक डाउन में...

कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का अनवरत जारी है कोरोना लाक डाउन में मदद के हाथ..

28
0

[object Promise]

रीपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हस

अमेठी।कोरोना वायरस कोविड 19 से जारी जंग में कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने नर सेवा को सबसे बड़ा धर्म माना है। और सोमवार को अमेठी विधानसभा क्षेत्र के सभी ब्लॉकों,पुलिस चौकी,तहसील में उपस्थिति सभी कर्मचारी एवं पत्रकार बन्धुओ को अपने हाथों से मास्क व् सेनेटाइजर का वितरण किया ।उन्होंने क्षेत्र में सैकड़ो परिवारों को घर घर जाकर सोशल डिस्टिंग के तहत राहुल गांधी द्वारा भेजी राहत सामग्री किट, मास्क एवं सेनेटाइजर को लोगो के बीच वितरित किया।आपको बता दे कि इसके पहले से लॉकडाउन की घोषणा होते ही गरीबों में खाद्य सामग्री व आर्थिक सहायता वितरण शुरू कर दिया था।जो आज तक संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अनवरत जारी है,
यही नही जिलाध्यक्ष रास्ते में मिल रहे बच्चो को खाने-पीने की वस्तुओं को भी उपलब्ध करा रहे है।मोहित गुप्ता ने जिलाध्यक्ष की सराहना करते हुए कहा कि जिलाध्यक्ष ने जब से अमेठी संगठन की कमान सम्भाली है तब से निश्वार्थ भाव से अमेठी की जनता की सेवा कर रहे है,हमे और कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ पर गर्व है कि हम सब अमेठी वासी को सेवा समर्पण के साथ एक अच्छा सेवक मिला है।

बोले जिलाध्यक्ष….

कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का कहना है कि ऐसे समय में जबकि देश कोरोना जैसी घातक महामारी से जूझ रहा है, समाज सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है। लॉकडाउन के कारण काम बंद होने से हजारों लोगों के सामने खाने-पीने का संकट पैदा हो गया है। इसमें मदद कर हम अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभा सकते हैं।इस मुश्किल घड़ी में मेरा यह छोटा सा प्रयास है। मैं नहीं चाहता कि मेरी कर्मभूमि में कोई भूखा सोए।
उन्होंने कहा कि जो भी लोग सक्षम हैं, उन्हें गरीबों व असहायों की सेवा में आगे आना चाहिए।और रहते अमेठी को किसी भी नागरिक को कोई परेशानी नही उठानी पड़ेगी यह मेरा और राहुल गांधी का दृढनिश्चय है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।