Home उत्तर प्रदेश कांग्रेस सेवादल नेता संजय गुप्ता ने निजामद्दीनपुर-चौराहे पर मनाई राजीव गांधी की...

कांग्रेस सेवादल नेता संजय गुप्ता ने निजामद्दीनपुर-चौराहे पर मनाई राजीव गांधी की 28वी पुण्यतिथि।

38
0

कांग्रेस सेवादल नेता संजय गुप्ता ने निजामद्दीनपुर-चौराहे पर मनाई राजीव गांधी की 28वी पुण्यतिथि।

रिपोर्ट:हर्ष यादव

मुसाफिरखाना(अमेठी)। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 28 वी पुण्यतिथि पर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। सुबह से कई जगह गांधी की याद में कार्यक्रम रखे गए हैं।क्षेत्र के निजामद्दीनपुर चौराहे पर स्थिति सेवादल के वरिष्ठ नेता संजय गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल माल्यार्पण कर उन्हें भावमिनी श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसमें राजीव गांधी के अमेठी से लगाव व उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को याद किया गया। कांग्रेस सेवादल नेता संजय गुप्ता ने निजामद्दीनपुर-चौराहे पर मनाई राजीव गांधी की 28वी पुण्यतिथि।इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर शोकसभा भी आयोजित की गई। यहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को याद करने के लिए अलग-अलग समूहों में पहुंचकर फूल एवं मालाएं चढ़ाकर श्रद्धा जाहिर की

*आयोजित हुई संगोष्ठी*

पूर्व प्रधानमंत्री की याद में संगोष्ठी आयोजित की गई। जहां पर कांग्रेसी नेता संजय गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में सूचना तकनीकी का विकास राजीव गांधी ने ही किया। उनमें नवाचार करने की ललक थी। देश को उचाइयां देना चाहते थे और कई ऐसी योजनाएं देश को दे गए जिनसे करोड़ों लोगों को भला हो रहा है।गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ राजीव गांधी के अधूरे सपनों को पूरा करना चाहिए। कांग्रेस सेवादल नेता संजय गुप्ता ने निजामद्दीनपुर-चौराहे पर मनाई राजीव गांधी की 28वी पुण्यतिथि।श्री गुप्ता ने कहा कि अमेठीवासियों को गर्व है कि राजीव गाधी ने अमेठी की नुमाइंदगी की और राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर अमेठी को पहचान दिलाई। जहा पहुंचने के लिए पगडंडियों का भी सहारा नहीं था, वहा आज चमचमाती सड़कें, छप्परनुमा स्कूलों की जगह मल्टीस्टोरी भवनों में शिक्षण संस्थान, ग्रामीण खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए शानदार स्टेडियम, मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही चिकित्सालय, वैज्ञानिक व कृषि शोध संस्थाओं के आधुनिक विद्यालय अमेठी की शान में चार चांद लगा रहे हैं।इस मौके पर मोहित गुप्ता,हनुमन्त ,आशीष यादव,वसी उल्ला,सना उल्ला,डॉ रिपन,राहुल गुप्ता,रामसरन यादव,राम भवन,रामदेव आदि उपस्थित रहे। कांग्रेस सेवादल नेता संजय गुप्ता ने निजामद्दीनपुर-चौराहे पर मनाई राजीव गांधी की 28वी पुण्यतिथि।इसी क्रम में सीएचसी मुसाफिरखाना में ओबीसी विधानसभा अध्यक्ष हनुमन्त विश्वकर्मा के अगुवाई में मरीजों को फल वितरित किया गया।जहाँ डॉ अभि षेक गुप्ता,आशीष यादव,विकास यादव,मोहित गुप्ता आदि रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।