Home राष्ट्रीय कानपुर : पैरोल पर छूटने के बाद फरार हुए रंगीलाल को पुलिस...

कानपुर : पैरोल पर छूटने के बाद फरार हुए रंगीलाल को पुलिस ने धर दबोचा

10
0

[object Promise]

कानपुर, जिला कारागार से पैरोल पर छूटने के बाद फरार हुए हरबंशमोहाल निवासी बंदी गुड्डू उर्फ रंगीला उर्फ रंगीलाल को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। 13 नवंबर को उसे वापस जेल में आमद करानी थी, लेकिन वह नहीं पहुंचा था। अभी अन्य बंदियों की भी तलाश की जा रही है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए शासन के निर्देश पर जिला कारागार से 69 बंदियों को अप्रैल में पैरोल पर छोड़ा गया था। सभी को नवंबर तक जेल में वापस आमद करानी थी, लेकिन 32 बंदी हाजिर नहीं हुए। इस पर जेल अधीक्षक ने डीआईजी को पत्र लिखकर इन बंदियों को गिरफ्तार करा कर जेल में हाजिर करने के लिए कहा था।

[object Promise]
हरबंशमोहाल थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि गुड्डू उर्फ रंगीला को दो अप्रैल को पैरोल पर रिहा किया गया था। उसे 13 नवंबर को वापस जेल जाना था लेकिन आरोपित फरार हो गया था। रविवार को गुड्डू को उसके एक रिश्तेदार के घर से दबोच लिया गया।

हरबंशमोहाल थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि गुड्डू उर्फ रंगीला को दो अप्रैल को पैरोल पर रिहा किया गया था। उसे 13 नवंबर को वापस जेल जाना था, लेकिन आरोपित फरार हो गया था। रविवार को गुड्डू को उसके एक रिश्तेदार के घर से दबोच लिया गया। आरोपित हत्या के प्रयास के मामले में वर्ष 2015 से जेल में बंद था और कोर्ट ने वर्ष 2018 में उसे दोष सिद्ध मानते हुए 6 वर्ष के कठोर कारावास से दंडित किया था।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।