Home उत्तर प्रदेश किडनी फेलियर पर सम्पत्ति के लालच में महिला ने लगाया रेप का...

किडनी फेलियर पर सम्पत्ति के लालच में महिला ने लगाया रेप का झूठा आरोप

55
0

[object Promise]

लखनऊ। राजाजीपुरम क्षेत्र में एक महिला (शालिनी सोनकर) ने अपने जेठ परमानन्द सोनकर (किडनी फेलियर) सी 2821, मीना बेकरी चैराहा, राजाजीपुरम पर सम्पत्ति के लालच में रेप का झूठा आरोप लगा दिया।

पुलिस को शिकायत पत्र शालिनी सोनकर ने दिया था और जब पुलिस ने जांच की तो परमानन्द सोनकर (किडनी फेलियर) पर लगा आरोप झूठा पाया।

थानाध्यक्ष तालकटोरा संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि शिकायत पत्र मिलने के बाद जांच करायी तो पीड़ित परमानन्द सोनकर घर पर गंभीर रूप से बीमार मिला। और उसकी डायलिसिस भी हो रही है। जांच में आरोप गलत पाये गये और शालिनी सोनकर ने सपत्ति के लालच में अपने जेठ पर झूठा आरोप लगाया था।

[object Promise]
थानाध्यक्ष तालकटोरा संजय कुमार पाण्डेय

परमानन्द सोनकर (किडनी फेलियर) की पत्नी रेनू सोनकर का कहना है कि हफ्ते में दो बार मेरी पति की डायलिसिस होती है। वह गंभीर रूप से बीमार चल रहे है। वह ऐसा काम नहीं कर सकते हैं। शालिनी सोनकर ने सम्पत्ति के लालच में हमें मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना दे रही है। मेरी प्रशासन से गुहार है कि हमें न्याय दिलाया जाये।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।