Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : एक दशक पूर्व बनी पीच सड़क लेपन कार्य को...

कुशीनगर : एक दशक पूर्व बनी पीच सड़क लेपन कार्य को लेकर ग्रामीण मानक पर उठा रहे हैं सवाल

66
0

[object Promise]
कुशीनगर । जिले के तमकुहीराज विकासखंड के अहिरौलीदान, घगवा जगदीश के एपी तटबंध बांध पर तेरह वर्ष पूर्व बनी एक मात्र सड़क के पीच लेपन निर्माण के गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे है और ग्रामीण आश्चर्य के साथ आक्रोश में भी है। उक्त गांव के बंदे से होकर जाने वाली सड़क कच्ची से तेरह वर्ष पहले पिच हुई थी। रख-रखाव व मरम्मत के अभाव में सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई थी। इस तेरह किमी लंबी सड़क को पुन: पिच करने का काम चल रहा है।
उधर और बलिदान से घगवा जगदीश के बीच हो रहे सड़क के पीच कार्य निर्माण में ग्रामीणों के द्वारा गुणवत्ता की शिकायत पर संज्ञान लेकर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी जेल डीओ के द्वारा मानक के विपरीत हो रहे सड़क निर्माण कार्य में ठेकेदार को हिदायत देने के बावजूद भी पुनः उसी ढर्रे पर काम हो रहा है  । हालांकि इस निर्माण कार्य को लेकर पिच का लेपन कर रहे ठेकेदार के गैर मौजूदगी में लेबर मजदूरों को कई बार ग्रामीण रोक चुके हैं,लेकिन कोई सुधार नहीं हो रहा है,इसको लेकर वहां के ग्रामीण काफी आक्रोश है ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।