Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर के पडरौना में तैनात एसआई आलोक यादव ने लोगों से डाउनलोड...

कुशीनगर के पडरौना में तैनात एसआई आलोक यादव ने लोगों से डाउनलोड कराया आरोग्य सेतु एप

53
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : जनपद में लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप पहुंच गया है। हालांकि जन संख्या के सापेक्ष अभी तक मात्र  बहुत कम प्रतिशत ही लोगों ने ही मोबाइलों में एप डाउन लोड किया है। जिला प्रशासन ने अन्य मोबाइल धारकों से भी एप को डाउनलोड कर सक्रीय रखने के निर्देश दिए हैं,जिससे मोबाइलधारक कोरोना के संक्रमण से खुद व परिवार को सुरक्षित रख सके।
देश के प्रधानमंत्री के आह्वान पर जिला प्रशासन भी आरोग्य सेतु एप जनपद के प्रत्येक व्यक्ति के मोबाइल तक पहुंचाने में जुटा हुआ है। सोशल नेटवर्किंग के साथ ही अधिकारियों को अधिनस्थों को निर्देशित कर एप को मोबाइल में डाउनलोड कराने की जिम्मेदारी दी गई है।मोबाइल धारकों तक एप डाउनलोड कराने के लिए कोतवाली पडरौना थाना के एसआई आलोक यादव अपने मय फोर्स के साथ पडरौना शहर के बावली चौक पर लाक डाउन के बीच नगर में प्रवेश करने वालो लोगो को आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने कि कोशिश की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।