Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : बड़ी नहर में गिरी बोलेरो, एक की मौत, एक घायल

कुशीनगर : बड़ी नहर में गिरी बोलेरो, एक की मौत, एक घायल

45
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के खैरटिया शितलापुर गांव के सामने मंगलवार को मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में एक अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी गिरने से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक महेंन्द्रा कंपनी के कर्मचारी थे और कंपनी का काम निपटाकर पडरौना की ओर जा रहे थे।

महेन्द्रा कंपनी के कर्मचारी गोरखपुर के सिंघड़िया निवासी अरूण पांडेय और खलीलाबाद के हरिहरपुर थाना क्षेत्र के अभिषेक तिवारी मंगलवार को कंपनी के काम से नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में आए थे। काम निपटाकर दोनों गाड़ी से पडरौना की ओर मुख्य पश्चिमी गंडक नहर बायीं पटरी पकड़कर लौट रहे थे। लोगों के अनुसार खैरटिया शितलापुर गांव से कुछ पहले गाड़ी रोक दोनों ने लघुशंका की और इसके बाद जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ी कि कुछ दूर जाने पर अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई।

गाड़ी पलटने के बाद अभिषेक तिवारी किसी तरह नहर से तैरकर बाहर निकल गया और शोर मचाना शुरू किया। गाड़ी पलटता देख और शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुछ साहसी युवक नहर में कूदकर अरूण पांडेय को बाहर निकाले। सूचना पाकर पहुंची डायल 100 पुलिस दोनों को लेकर कोटवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नेबुआ नौरंगिया पहुंची, जहां डाक्टरों ने अरूण पांडेय को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल अभिषेक तिवारी का सीएचसी में ही इलाज चल रहा था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।