Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में जमातीयो को पनाह देने वाले के करतूत से हैरान थे...

कुशीनगर में जमातीयो को पनाह देने वाले के करतूत से हैरान थे पडरौना क्षेत्र के लोग,कोरोना की जांच में

49
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : पडरौना कोतवाली क्षेत्र के जंगल अमवा गांव में जिस तरह जमातीयो के संरक्षण देने वाले यहां के कुछ मुसलमानों के वजह से गांव के लोग हैरान थे,वही इन सभी का मेडिकल जांच के दौरान आएं जांच रिपोर्ट में नेगेटिव  मिलने के मामले के बाद अब गांव के लोगों के अलावा पडरौना के बुद्धिजीवी लोगों ने राहत की सांस ले ली है। हालांकि एसे मुसलमान के कार्य व्यवहार को लेकर सवाल भी उठ रहे थे,लेकिन जब इन सभी का मेडिकल चेकअप कराया गया तो जांच रिपोर्ट में निगेटिव सामने आते ही कुशीनगर क्षेत्र के बुद्धिजीवी लोगों के साथ-साथ जिला प्रशासन ने भी राहत की सांस ली ।
बताते चलें के 11 मार्च को पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के जंगल गांव में इसी जिले के हाटा से एक हाजी के शह पर आएं जमातीयो में दो लोगों को पुलिस ने पकड़ कर इन्हें जिला अस्पताल भिजवाया था । हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने इनकी थर्मल जांच कराने के बाद इन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है जबकि कोरोना के मामले में कुल मिलाकर जितने जमाती लोगों की जिस तरह रिपोर्ट सामने आई वह सब के सब नेगेटिव पाए गए हैं ।
उधर जांच रिपोर्ट से पूर्व पकड़े गए जमातीओ को लेकर जिस तरह गांव के लोगों के अलावा पडरौना क्षेत्र के बुद्धिजीवी और अन्य लोगों ने इस तरह के जमाती को चोरी-छिपे संरक्षण देने लोगों से वे इस बात से शर्मिदा थे कि उनके गांव के कुछ मुसलमानों के वजह से समाज व देश को बर्बाद करने की सोच व इससे जुड़ा मानसिकता रखने वाले लोग भी शामिल हैं ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।