Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में जयपुरिया स्कूल पडरौना द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को...

कुशीनगर में जयपुरिया स्कूल पडरौना द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को बाटे फल व बिस्किट

42
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : बढ़ती गर्मी और अस्पतालों में मरीजों की संख्या को देखते हुए कुशीनगर जिला अस्पताल में विश्व स्वास्थ्य दिवस पर फल व बिस्किट भेट किये गए। जिसमे यह कहा गया कि मरीजों के साथ जिस तरह से उनके साथ सही व्यवहार नहीं किया जाता हैं। दूर – दूर से आने वाले मरीज किस प्रकार से परेशानी झेलते हैं यह हम सभी को पता हैं। समय से खाने पीने वाले यानी भोजन सामग्री होने की वजह से मरीजों को अस्पताल में तीमारदार को कई प्रकार की दिक्कत होती हैं। रामकोला रोड के चंदरपुर गांव निकट जयपुरिया स्कूल पडरौना द्वारा फल व बिस्किट दिए गए ताकि यहाँ आने वाले मरीजों को दिक्कत ना होने पाए।
कुशीनगर में पडरौना शहर के चंद्रपुर स्थित गांव का जयपुरिया स्कूल पडरौना हमेशा कुछ ना कुछ अलग  आगे करता ही रहता रहेगा । जयपुरिया स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि मरीजों को उचित सुविधा मिलनी चाहिए। चाहे वो किसी भी श्रेणी का हो। मरीज मरीज होता हैं। सुविधाओं के अभाव के कारण बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस स्कूल के द्वारा चिकित्सा को सहयोग प्रदान किया जाता रहेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।