Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में दबंगों ने पति-पत्नी को जलाकर मार डालने का किया प्रयास

कुशीनगर में दबंगों ने पति-पत्नी को जलाकर मार डालने का किया प्रयास

43
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर। पडरौना  कोतवाली की  ग्राम  भटवलिया निवासी पति पत्नी  बगल स्थित बंधु छपरा गांव के समीप पारिवारिक विवाद के वजह से  झोपड़ी बनाकर उसी में रहते थेl  बीती रात दोनों को जलाने का  प्रयास किया गया । झोपड़ी के चारों तरफ पेट्रोल गिरा आग लगा दी गई । संयोग ठीक रहा कि  दोनों बच निकले  बताया जाता है कि  इस घटना का अंजाम सौतेली मां की बच्चों ने दिया ।
जानकारी के अनुसार सौतेली मां के बच्चों से दोनों का पुराना विवाद चल रहा है । अपने मूल पैतृक गांव भटवलिया से थोड़ा हटकर बगल के बन्धु छपरा गांव के अपने खेत में पिछले पांच साल से झोपड़ी बनाकर रह रहे बृन्दा का अपनी सौतेली मां के बच्चों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। बृन्दा की मानें तो कुछ दिन पहले इसी खेत से विपक्षियों ने कई पेड़ काट दिए, पुलिस और तहसील से जुड़े अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई।
बृन्दा के पत्नी ने बताया कि मंगलवार देर रात झोपड़ी के किनारे पेट्रोल डालकर रात में दबंगों ने आग लगा दी। आग की लपटें देख दोनों लोग वक्त से जग गए औए बाहर निकलने में सफल हो गए लेकिन पास में बंधी दो बकरियां जलकर मर गयीं साथ ही एक भैंस गम्भीर रुप से जल गई है।  सूचना  पर पहुंची जांचपड़़ताल में जुटी हुई हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।