Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : रामकोला में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने लिया यूथ की...

कुशीनगर : रामकोला में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने लिया यूथ की सदस्यता

47
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर: काग्रेंस पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष मनोज सिंह के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां  सैकड़ों युवाओं ने  यूथ कांग्रेस की सदस्यता लेकर  2019 का चुनाव कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया कार्यक्रम की अध्यक्षता लोकसभा अध्यक्ष मोहम्मद जहीरुद्दीन ने किया जबकी कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा पिछले 4 वर्षों से कुशीनगर को अंधकार में धकेलने का काम किया गया है माननीय आरपीएन सिंह जी ने कुशीनगर को विकास के पथ से जोड़ने का काम किया लेकिन अफसोस है कि कोई भी बड़ी परियोजना पिछले 4 सालों में कुशीनगर में नहीं आए एक बार पुनः सभी युवाओं को संकल्पित होकर यह संकल्प लेना होगा किस संविधान विरोधी ताकतों जो देश को तोड़ने का काम कर रही है भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकारों को उखाड़ फेंकने के लिए हमें संकल्प लेना होगा । इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के  लोक सभा के जिला अध्यक्ष जहीरुदृिन ने कहा   युवाओं में अपार ऊर्जा होती है जरूरत है उन्हें सही दिशा देने की वर्तमान केंद्र की सरकार युवाओं को छलने का काम कर रही है।
रोजगार देने में असफल रही सरकार। वरिष्ठ युवा नेता डॉक्टर नजमी ने कहा कि देश को बचाने के लिए मात्र एक विकल्प प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी है और कुशीनगर के उत्थान और विकास के लिए सिर्फ विकल्प आरपीएन सिंह हैं। हम सभी को संकल्प लेकर 2019 के चुनाव को जीत कर कुशीनगर का मान और सम्मान बढ़ाना है ।कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम पासवान ने किया |  इस अवसर पर रामकोला विधानसभा ब्लॉक अध्यक्ष स्वामीनाथ यादव ने भी संबोधित किया | वही संकल्प लेने वालों में अजय सिंह, मनोज मिश्रा, उमेश चौधरी, विपिन कुशवाहा ,राजेश चौधरी ,देव आनंद पटेल, विजय कुमार, अमित पटेल, प्रमोद कुमार, संदीप कुमार ,अमित कुमार ,विद्या चौधरी ,भूपेंद्र चौधरी, सुरेंद्र चौधरी, अंशु खरवार, सुग्रीव पटेल ,रमेश यादव, सुग्रीव कुशवाहा शत्रुघन कुशवाहा ,मनीष कुशवाहा, हुसैनी, इरशाद अंसारी, साकिब अली ,इनायत अली ,शफीक उर रहमान आदि सहित सैकड़ों युवा  उपस्थित रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।