Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : सड़क पर उतरे व्यापारी, विधायक की अगुवाई में बाजार...

कुशीनगर : सड़क पर उतरे व्यापारी, विधायक की अगुवाई में बाजार रहा बंद 

43
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले के सेवरही क्षेत्र में रविवार की रात दो अलग-अलग घटनाओं में तीन व्यापारियों के साथ लूट और एक व्यापारी को गोली मारे जाने से व्यापारियों में उबाल है। रविवार की रात सेवरही पुलिस चौकी पर धरने पर बैठे तमकुहीराज विधायक अजय कुमार लल्लू ने मौके पर पहुंचे एसपी अशोक कुमार पांडेय द्वारा 24 घंटे का समय मांगे जाने पर धरना समाप्त कर दिया था,
लेकिन रात में सेवरही के ही इंदिरा नगर के एक घर में भीषण चोरी होने से नाराज व्यापारी सोमवार की सुबह विधायक के नेतृत्व में सड़क पर उतर गए। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सेवरही बाजार बंद कराया जा रहा है। लोगों में पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है। एहतियात के तौर पर पुलिस भी चौकस हो गई है।
यह है मामला
रविवार की रात तमकुहीराज से आभूषण की दुकान बंद कर लौट रहे सेवरही निवासी सर्राफ संजय वर्मा को मेंहदिया के पास तीन बदमाशों ने गोली मार दी थी। गंभीर हालत में व्यवसायी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती है। इसी दौरान सेवरही के ही रहने वाले दो स्वर्ण व्यवसायियों को बदमाशों ने सेवरही क्षेत्र के सुमही संतपट्टी में असलहे के बल पर तब लूट लिया था जब वे भुलिया बाजार से दुकान बंद कर सेवरही वापस लौट रहे थे।
इन दो घटनाओं के बाद नाराज लोगों का एसपी ने धरना समाप्त ही कराया था कि रात में सेवरही के इंदिरा नगर मोहल्ले में स्थित एक घर में भीषण चोरी होने से लोगों का गुस्सा भड़क गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।