Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : हुसैन की याद में मोहर्रम के दिन कर्बला में आए...

कुशीनगर : हुसैन की याद में मोहर्रम के दिन कर्बला में आए मोमिनो को समाजसेवी ने कराया नि : शुल्क जलपान

33
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : स्थानीय विकास खंड के शाहपुर गांव के निकट कर्बला के मैदान में हर वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी मोहर्रम के अवसर पर मेला लगा । मेले में खिलौना , गुब्बारे,चाट-पकौड़ी, फुलकी व आइसक्रीम अंडा आदि पकवानों की दुकानें सजी थी। मेले में आए बच्चे मिठाइयों की दुकानों पर दौड़ पड़ते थे।

मेले में समाजसेवी द्वारा लगाए गए निशुल्क जलपान के अलावा बिस्कुट और शरबत का जमकर का लुप्त उठा रहे थे। शुक्रवार को मोहर्रम के त्यौहार के दिन जुम्मा नमाज के बाद के कर्बला के मैदान में दूर-दराज व आस पास से आए दुकानदारों ने अपनी-अपनी दूकानों को कर्बला के मैदान में सजा लिया था।

कहीं नि : शुल्क बिस्कुट व पानी तो कहीं शरबत का स्टाल लगाया गया था, वहीं इस कर्बला के मेले में क्या बच्चे क्या बूढ़े क्या नौजवान सभी ने इस मेले का जमकर लुत्फ लिया। इस दौरान कर्बला का मेला में आय मोमिनो को निशुल्क जलपान कराने वालों में पूर्व जिला पंचायत प्रत्याशी सुधीर कुशवाहा निगम उर्फ डब्लू अंसारी,अखलाक खान, गोल्डन कुशवाहा ,कलामुद्दीन सिद्दीकी, खुशबूदीना अहमद ,एजाज खान, अरस्तु जमाल, सालु शेख, सना जामोद, साहिल शेख,रोशन चौधरी अजय कुशवाहा

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।