Home उत्तर प्रदेश कौशाम्बी : जिला अस्पताल के एक्सरे कक्ष में मारपीट, दो कर्मियों को...

कौशाम्बी : जिला अस्पताल के एक्सरे कक्ष में मारपीट, दो कर्मियों को बेरहमी से पीटा, पत्रकार पर भी किया हमला

40
0

[object Promise]
विकास कुमार गौतम

जिला अस्पताल में 11 बजे एक्सरे कक्ष में एक दर्जन से अधिक लोगों ने घुसकर दो कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। दोनों कर्मचारियों को बेरहमी से मारापीटा गया। एक पत्रकार ने फोटो खींचना शुरू किया तो उस पर भी हमला बोल दिया गया। पत्रकार लखन को भी घायल कर दिया गया। जानकारी होने पर सदर कोतवाली पुलिस पहुंची।

घटना से नाराज डॉक्टरों ने हड़ताल शुरू कर दी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कर्मचारियों की तहरीर पर मामला दर्ज करवाया। साथ ही पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिये। जिला अस्पताल में शुक्रवार को एक्सरे कक्ष में डार्क रूम सहायक अरविंद कुमार, रमेश कुमार और सुरेश कुमार मरीजों का एक्सरे कर रहे थे। मरीजों की लाइन लगी थी। लाइन से मरीजों को अंदर बुलाया जा रहा था।
आरोप है कि मंझनपुर के गांधी नगर निवासी अभिनव मिश्र किसी का एक्सरे कराने पहुंचा। अभिनव मिश्र जिला अस्पताल में संविदा पर काम कर चुका है। पहले एक्सरे करने को लेकर अभिनव की स्वास्थ्य कर्मी अरविंद कुमार से कहासुनी हो गई। इस पर अभिनव ने मारापीटा। इसके बाद अभिनव अपने एक दर्जन साथियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचा और एक्सरे कक्ष में घुसकर अरविंद और रमेश को पीटना शुरू कर दिया।
दोनों को जमकर मारापीटा गया। बेटी का इलाज कराने गए एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार लखन केसरवानी ने घटना की फोटो अपने कैमरे से बनानी शुरू कर दी। हमलावरों ने फोटो खींचने पर पत्रकार को भी नहीं छोड़ा और घेरकर पीटा। मारपीट से जिला अस्पताल में अफरा–तफरी मच गई। इसके बाद हमलावर भाग निकले।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।