Home उत्तर प्रदेश खाकी को शर्मसार : पुलिसकर्मी का रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल

खाकी को शर्मसार : पुलिसकर्मी का रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल

30
0

[object Promise]
लखनऊ।
 राजधानी लखनऊ की पुलिस एक बार फिर खाकी को शर्मसार करती नज़र आई है। मामला घूसखोरी का है। जहां घूसखोर पुलिस की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई। घूसखोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
लखनऊ के थाना माल क्षेत्र में 3 नम्बर में तैनात पुलिसकर्मी ने एक पीड़ित को फर्जी मुकदमें में फसाने के नाम पर आठ हजार रूपये लिये। रिश्वत लेने की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। मामला शांतिभंग का बताया जा रहा है। जिसमें फंसाने के नाम पर माल पुलिस के घूसखोर दीवान सुरेश मिश्रा ने लिए माल थाना क्षेत्र के मूलचंद से से लिए आठ हजार की रिश्वत ली।
लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में सैदापुर चौराहे पर पुलिस ने फर्जी मुकदमे में फसाने के नाम पर लिए आठ हजार रुपए। पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया बताया जा रहा है माल थाना क्षेत्र के देवरी निवासी मूलचंद से शांतिभंग की कार्यवाही न करने के नाम पर आठ हजार रुपये की रिश्वत लेकर वर्दी को शर्मसार कर दिया है। आपको बता दे तस्वीर में वर्दी में घुस ले रहे दीवान सुरेश मिश्रा है अब देखना होगा इस मामले में आलाधिकारी क्या कार्यवाही करते है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।