Home उत्तर प्रदेश डीएम की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील मुसाफिरखाना में होगा आयोजित

डीएम की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील मुसाफिरखाना में होगा आयोजित

42
0

[object Promise]

सम्पूर्ण समाधान दिवस 17 दिसम्बर को।

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

     अमेठी।  जनता की समस्याओं, शिकायतों को गुणवत्तापूर्ण के साथ समयबद्ध ढंग से निस्तारण के उद्देश्य से जनपद की चारों तहसीलों में तीसरे मंगलवार दिनांक 17 दिसम्बर 2019 को प्रातः 10ः00 बजे से अपरान्ह 02ः00 बजे तक सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जायेगा, जिसमें जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) तथा सम्बन्धित उप जिलाधिकारी द्वारा जन सुनवाई की जायेगी।

जिलाधिकारी अरुण कुमार की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस माह के तीसरे मंगलवार दिनांक 17 दिसम्बर को तहसील मुसाफिरखाना में, अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) वंदिता श्रीवास्तव की अध्यक्षता में तहसील गौरीगंज में तथा अन्य तहसीलों में सम्बन्धित उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होगा, जिसमें जनता की समस्याओं व शिकायतों को सुना जायेगा और सम्बन्धित अधिकारियों से गुणवत्तापूर्ण निस्तारण प्राथमिकता के साथ कराये जायेंगे। जिलाधिकारी ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि उपरोक्त सम्पूर्ण समाधान दिवस में स्वयं उपस्थित रहेंगे तथा अन्य सभी तहसीलों में तहसील स्तरीय ब्लाक स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।