Home उत्तर प्रदेश थाने में किया सगोत्रीय विवाह रचाने वाले युगल के कत्ल का एलान!

थाने में किया सगोत्रीय विवाह रचाने वाले युगल के कत्ल का एलान!

44
0

[object Promise]
मेरठ । मवाना में सगोत्रिय विवाह रचाने वाली युवती की बरामदगी की मांग करते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा करने वालों ने पुलिस के सामने ही युगल के गांव में घुसने पर उनके कत्ल का एलान किया है। वहीं युगल ने शादी रचाने के बाद पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की है।
[object Promise]
file photo

दरअसल, जंधेड़ी निवासी युवक और युवती का पिछले चार वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के एक ही जाति और गोत्र का होने के कारण परिवार के लोगों ने उनकी शादी से इंकार कर दिया था। जिसके चलते दोनों ने परिजनों को बिना बताए कोर्ट मैरिज कर ली और अपने-अपने घरों पर रह रहे थे। कुछ दिन पूर्व युवती के परिजनों ने उसकी शादी किसी अन्य स्थान पर तय करने का प्रयास किया तो युगल घर से फरार हो गया।
[object Promise]
file photo

उधर, रविवार को गांव के सैकड़ो ग्रामीण टैक्टर ट्रालियां में भरकर थाने आ धमके। उन्होंने युवती की बरामदगी की मांग करते हुए थाने में धरना देकर जमकर हंगामा किया। एसओ ने उन्हेें बताया कि युगल बालिग है और उन्होंने अपनी शादी का प्रमाणपत्र सौंपते हुए खुद की सुरक्षा की गुहार लगाई है। सूत्रों के मुताबिक इस पर कुछ ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पुलिस के सामने एलान कर दिया कि यदि युगल ने गांव में दाखिल होने की कोशिश की तो वह जिंदा नहीं बचेंगे।
गांव की बेटी को किसी भी सूरत में गांव के लोग बहू के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। हालांकि पुलिस के हड़काते ही धमकी देने वाले भीड़ में गुम हो गए। वहीं, काफी देर चले हंगामे के बाद ग्रामीण वापस लौट गए। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।