Home उत्तर प्रदेश देश में PM मोदी का नहीं है कोई विकल्प: केशव प्रसाद मौर्य

देश में PM मोदी का नहीं है कोई विकल्प: केशव प्रसाद मौर्य

41
0

मेरठ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में भाजपा अकेलेदम 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी।

मौर्य ने यहां संवाददाताओं से कहा कि विरोधी दल गठबंधन बनाएं या महागठबंधन, ‘मोदी-योगी जी का अश्वमेघ का घोड़ा रोके नहीं रुकेगा।’ उप-मुख्यमंत्री ने राम मंदिर निर्माण में प्रदेश सरकार की किसी भूमिका से इनकार किया।
उन्होंने कहा, ‘इसमें दो पक्षकार हैं और मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है।

सरकार बातचीत का कोई प्रयास नहीं कर रही है। अदालत का जो फैसला होगा, मान्य होगा।’ एक अन्य सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत बड़ा निवेश आने वाला है और इससे सूबे में उद्योगों की बाढ़ आ जायेगी।

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि राज्य में अपराधियों में पुलिस का खौफ पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभी भी राज्य को अपराध मुक्त बनाने में वक्त लगेगा।

Read More : ED ने नीरव मोदी के खिलाफ लिया एक्शन, 12 जगहों पर की छापेमारी

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।