Home उत्तर प्रदेश धूम धाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव

धूम धाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव

69
0

[object Promise]

देवरिया । शहर के भटवलिया स्थित विजन पब्लिक स्कूल में तीसरा वार्षिकोत्सव बड़े धूम धाम से मनाया गया। जिसमें स्कूल के बच्चो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। शहर के भटवलिया में पिछले 3 वर्षों से संचालित विजन पब्लिक स्कूल अपने बच्चो को पढ़ाने के साथ साथ उनके मानिसक विकास को ध्यान में रखते हुए विभिन्न क्रार्यक्रम भी आयोजित करता रहता है।जिसके क्रम में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया।जिसकी मुख्य अतिथि जिला महिला चिकित्सालय की मेट्रन डा. सुशील देवी ने कहा कि वार्षिकोत्सव वर्ष में एक ही बार होता है लेकिन उसका प्रभाव छात्र/छात्राओं पर वर्ष भर रहता है।

वे सम्मान व पुरस्कार पाने के लिए वर्ष भर परिश्रम करते है।अनुशासन में रहने की चेष्टा करते है। इस तरह के आयोजन से एक दूसरे का सहयोग करने की मन भावना आती है। उन्होंनो कहाँ कि सभी बच्चो ने बहुत ही अच्छा कार्यक्रम प्रस्तुत किया। वही कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि डा. मालिनी नागरथ ने कहा कि विद्यालय का वार्षिकोत्सव बहुत सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। इस उत्सव पर सभी छात्रों का ह्रदय आनन्द-विभोर हो गया। प्रत्येक कार्यक्रम बहुत रोचक और आकर्षक था। सचमुच ऐसे उत्सवों से छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा प्रकट होती है ओंर उनके व्यक्तित्व के विकास में सहायता मिलती है। इसलिए इस प्रकार के उत्सवों का आयोजन प्रत्येक विद्यालय में किया जाना चाहिए।वही कार्यक्रम को अनिल मौर्या,रामविलास प्रजापति,पृथ्वीनाथ प्रजापति अदि लोगो ने कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस अवसर पर स्कूल की शिक्षिका जास्मिन परवीन,चंदा दुबे,शशि तिवारी सहित स्कूल के छात्र/छात्राये व अभिभावक मौजूद रहे। अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य भरत ने पुरस्कार वितरण के बाद विद्यालय को वर्ष भर की प्रगति का विवरण प्रस्तुत किया और वार्षिकोत्सव की सफलता के लिए सम्बन्धित सभी अध्यापकों और विद्यार्थियों का आभार प्रकट किया। आगामी वार्षिकोत्सव के ऐसे ही सफल आयोजन की कामना के साथ उन्होंने सभी अतिथियो का धन्यवाद प्रगट किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।