Home उत्तर प्रदेश पडरौना कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस में जिलाधिकारी पुलिस कप्तान रहे मौजूद...

पडरौना कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस में जिलाधिकारी पुलिस कप्तान रहे मौजूद …….

44
0

[object Promise]

 उपेन्द्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर पडरौना कोतवाली थाना परिसर में शनिवार को आयोजित रहे समाधान दिवस के अध्यक्षता जिला अधिकारी अनिल कुमार शिव ने किया इस दौरान पुलिस कप्तान अशोक कुमार पांडे के अलावा SDM पडरौना भी मौजूद रहे इस दौरान निर्धारित अवध में राजस्व पुलिस के कुल इस मामले प्रस्तुत की जिसमें राजस्व विभाग का एक ही मामले का निस्तारण हो सका .

बाकी फरियादियों को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा इस बावत कोतवाली थाना परिसर में माह के प्रथम शनिवार को आयोजित समाधान दिवस के मौके पर पहुंचे कॉल फरियादियों ने एक किस मामले प्रस्तुत किए जिसमें राजस्व विभाग का 17 वह पुलिस का चार राजस्व विभाग संबंधित एक ही मामले का निस्तारण कोतवाली क्षेत्र के काटी अहिरौली में एक पट्टे की जमीन को पैमाइश कर एक व्यक्ति को कब्जा दिलाने के लिए एसडीएम सहित पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया.

इस दौरान जिला अधिकारी वह पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से कहां थी फरियादियों के साथ किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी उनको हर हाल में न्याय दिलाने का काम किया जाएगा इस मौके पर कोतवाल विजय राज सिंह वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार उपनिरीक्षक में राकेश कुमार सचिन यादव धनंजय राय नागेंद्र सिंह रामचंद्र यादव यशवंत कुमार सिंह केरला में राजस्व विभाग के नायब तहसीलदार कानूनगो लेखपाल भी इस मौके पर मौजूद रहे

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।