Home उत्तर प्रदेश बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात...

बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात कि पुलिस भी हुई हैरान

29
0

[object Promise]

गाजियाबाद ; उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक 20 साल के बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्र एनएच-24 स्थित एकेजी कॉलेज  में पढ़ता था। मूलरूप से छात्र रायबरेली का रहने वाला था। छात्र अपनी मां के साथ इंदरगढ़ी मसूरी इलाके में किराए के मकान में रहता था। छात्र का नाम शुभांशु बताया जा रहा है और मां का नाम अरुणा सिंह बताया जा रहा है। शुभांशु के पिता रायबरेली में  रेलवे कॉन्ट्रैक्टर हैं।

देश विरोधी वीडियो वायरल होने के बाद BJP सांसद का बयान, धीरे-धीरे ‘पाकिस्तान’ बन जाएगा पूर्व बिहार

काफी उदास रहता था शुभांशु

पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम कॉलेज से आकर  शुभांशु काफी उदास था, वह अकेला खाना खाने बाद अपने कमरे में जाकर सो गया। मां घर के बाहर बैठी थी। मां अरुणा सिंह रात के तकरीबन 10 बजे तक जब बेटे को कमरे में देखने गई तो शुभांशु फांसी पर लटका मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शुभांशु को फौरन मएमजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इंडियन साइंस कांग्रेस का PM मोदी ने किया उद्घाटन, कहा- ‘अच्छे साइंटिस्ट देश के लिए हैं पावर हाउस की तरह’
सुसाइड नोट में लिखा-  मैं अपनी मौत का जिम्मेदार खुद हूं।

पुलिस के मुताबिक शुभांशु के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में जो लिखा उसको पढ़कर पुलिस भी हैरान है। पुलिस अस्पताल में शुभांशु के शव को पोस्टमार्टम में देने के बाद घर पर तलाशी के लिए आई तो सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था, ‘ मैं अपनी मौत का जिम्मेदार खुद हूं। मैं अपने माता-पिता से आत्महत्या के लिए माफी मांगता हूं। मैं मां और परिवार के होते हुए भी खुद को अकेला महसूस करता हूं। मैं अपनी जिंदगी में कुछ नहीं कर पाया इसलिए जिंदगी खत्म कर रहा हूं।

नशा का आदि था बीटेक का छात्र

पुलिस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि शुभांशु काफी नशा भी करता था। वह अपनी डायट भी पुरी तरह से नहीं लेता था। इसी वजह से उसकी मां रायबरेली से यहां रहने आई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।