Home उत्तर प्रदेश बॉलीवुड के महानायक का किसानों को तोहफा, 850 किसानों का कर्ज...

बॉलीवुड के महानायक का किसानों को तोहफा, 850 किसानों का कर्ज चुकाएंगे

24
0

[object Promise]

नई दिल्ली। कर्ज में दबे किसानों की मदद के लिए प्रशासन आगे आए या न आए, लेकिन यूपी के 850 किसानों के लिए बॉलीवुड के महानायक फरिशता बन कर सामने आए हैं। जानकारी मिली है कि अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के 850 किसानों के कर्ज की राशि चुकाने का फैसला लिया है। इससे पहले भी बिग बी ने महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाने में मदद की थी।

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है कि करीब 350 किसानों को ऋण चुकाने में परेशानी हो रही थी, कर्ज का बोझ बढ़ने की वजह से वे खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो रहे थे। किसानों को सुसाइड से रोकने के लिए हाल ही में उनका कर्ज चुकाया गया है।

बताया जा रहा है कि यूपी के 850 किसानों की पहचान कर ली गई है, जिनके 5.5 करोड़ रुपए से ज्यादा के कर्ज को चुकाने में सहायता की जाएगी।

अमिताभ बच्चन के मुताबिक उत्तर प्रदेश के 850 किसानों की पहचान कर ली गई है और उनके कर्ज की 5.5 करोड़ की राशि चुकाने का इंतजाम किया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।