Home उत्तर प्रदेश भाजयुमो गोरखपुर के मंडल अध्यक्ष घोषित जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, भाजयुमो कार्यालय मंत्री...

भाजयुमो गोरखपुर के मंडल अध्यक्ष घोषित जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, भाजयुमो कार्यालय मंत्री दिलीप मिश्रा ने दी बधाई

23
0

[object Promise]

रिपोर्टर कामेश्वर पांडेय
भारतीय जनता युवा मोर्चा गोरखपुर जिले में स्थित सभी मंडलों में मंडल अध्यक्षों की घोषणा कर दी गई इस क्रम में भक्त मंडल के जय विजय सिंह पिपराइच मंडल के धर्मवीर जायसवाल चरगांवां मंडल के अमित चौहान को मंडल अध्यक्ष बनाया गया ।

उपरोक्त मंडल अध्यक्षों ने सर्वप्रथम जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी जनार्दन तिवारी जी से आशीर्वाद प्राप्त किया और तत्पश्चात भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री कार्यालय प्रभारी दिलीप मिश्रा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया उक्त अवसर पर चारों मंडल अध्यक्षों ने बताया कि वह पार्टी से प्राप्त होने वाले हर दिशा0 निर्देशों को भली भाँति पालन करेंगे ।

पार्टी के उपलब्धियों को और पार्टी के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे उक्त अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जनार्दन तिवारी जी ने 0 मंडल के मंडल अध्यक्षों को अपनी शुभकामनाएं व्यक्त किए हैं और उनके मनोनयन के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सत्यम साहनी जी को हृदय से आभार ज्ञापित किया है उक्त अवसर पर बधाई देने के क्रम में भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने बधाई दिया ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।