Home उत्तर प्रदेश शहीदे-आजम भगत सिंह की जयंती पर श्रद्धांजलि दी

शहीदे-आजम भगत सिंह की जयंती पर श्रद्धांजलि दी

20
0

[object Promise]

बाराबंकी। शहीदे-आजम भगत सिंह की जयंती के अवसर पर शिवसैनिकों ने भवानी सेना जिला प्रमुख मीरा श्रीवास्तव के आवास नेहरू नगर में भगत सिंह के चित्र पर माल्यापर्ण एवं पुष्प् अर्पित कर नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी और उनके बताए गए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर शिवसेना जिला प्रमुख मनोज विद्रोही ने कहा कि सरदार भगत सिंह के विचारों को आत्मसात करके ही आज के समय में समाज के लिए संघर्ष किया जा सकता है। जिस प्रकार भगत सिंह ने अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ बिगुल बजाया था और देश को आजादी दिलायी थी, उसी प्रकार आज भी देशद्रोहियों व भ्रष्टाचारियों के खिलाफ संघर्ष की आवश्यकता है और इस प्रकार का संघर्ष सिर्फ शिवसैनिक ही कर सकते हैं।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए वरिष्ठ जिला उपप्रमख पं0 संजय शर्मा ने कहा कि बाराबंकी नगर के किसी स्थल को चयनित कर सरदार भगत सिंह की प्रतिमा स्थापित करायी जाये। इसके सम्बन्ध में जिला प्रशासन को पत्र दिया जायेगा।इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजक प्रेम प्रकाश सिंह, युवासेना मण्डल उपप्रमुख सरवेन्द्र प्रताप सिंह दीपक, भवानी सेना जिला प्रमुख मीरा श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता आलोक बाल्मीकि, शिवसेना नगर प्रमुख सुशील जायसवाल उर्फ बब्लू, युवासेना नवाबगंज तहसील प्रमुख वीर सिंह, विद्यार्थी सेना जिला प्रमुख संस्कार श्रीवास्तव, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।