Home उत्तर प्रदेश संदिग्ध परिस्थितियों युवक की मौत, हत्या की आशंका 

संदिग्ध परिस्थितियों युवक की मौत, हत्या की आशंका 

34
0

[object Promise]
ब्यूरो चीफ -कामेश्वर पाण्डेय की रिपोर्ट
देवरिया,  (बैतालपुर) । घर से अपने किसी दोस्त के यहाँ भोजन करने निकला युवक संदिग्ध हालत मे सझवा गांव के बागीचे मे गुरुवार की रात मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने यूवक को जिला अस्पताल पहुंचाई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषीत कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस भी इसे हत्या मानकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार गौरीबाजार थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी 23 वर्षीय जितेंद्र ठठेरा पुत्र रामा ठठेरा गुरुवार की देर शाम अपना दुकान बन्द करने के बाद घर से यह कहकर निकला कि वह अपने दोस्तों के साथ कही भोजन करने जा रहा है।घर से निकले उसे ज्यादा समय बीत गया तो परिजनों को चिंता सताने लगी, इसी बीच किसी ने आ कर सूचना दी कि जितेन्द्र बेहोशी की हालत मे मिला है।
इसके पूर्व पुलिस जितेंद्र को लेकर जिला चिकित्सालय के लिए निकल पड़े। जहां पहुँचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों की चित्कार गुंजने लगी। इस सम्बंध मे थानाध्यक्ष का कहना है कि इस प्रकरण मे हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बहुत जल्द इस प्रकरण का पर्दाफाश हो जाएगा।

 

कॉल से ठगी का शिकार हुआ युवक
ब्यूरो चीफ- कामेश्वर पाण्डेय की रिपोर्ट एवम मन्नान अहमद
देवरिया,25 मई। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी कुछ लोग ऑनलाइन ठगी का शिकार हो जा रहे।कुछ ऐसा ही मामला खुखुंदू  इलाके का है।जहाँ ग्राम बरडीहा लाला का रहने वाला एक युवक मोबाइल कॉल से ठगी का शिकार हो गया है। उसने एसपी को प्रार्थना-पत्र देकर रुपये वापस कराने की गुहार लगाई है।
ठगी के शिकार युवक चंदन यादव पुत्र बिहारी का कहना है कि कुछ दिन पूर्व एक नंबर से उसके नंबर पर कॉल आया। पूछा गया कि कोई परीक्षा दिए हैं। हां में जवाब देने पर उसने कहा कि सवा तीन लाख रुपये जीत गए हो। रुपये देने के लिए कागजी कार्रवाई पूर्ण करने के नाम पर 56 हजार रुपये ले लिया। कुछ दिन बाद पांच हजार रुपये की और मांग करने लगा। तब ठगी का एहसास हुआ। उसने एसपी से रुपये वापस कराने की मांग की है। एसपी रोहन पी कनय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल को सौंप दिया है।
गांववालों ने युवक को पीटा
देवरिया। सदर कोतावली के बाबू बड़हरा गांव निवासी मनोज 38 पुत्र भगवान का कुछ लोगों से किसी बात को लेकर शुक्रवार की सुबह विवाद हो गया। इसी विवाद में गांव के कुछ लोगों ने मिलकर मनोज की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल मनोज का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया। उसने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
—–
बाइक-टेंपो की भिड़ंत में तीन घायल
देवरिया। रुद्रपुर कोतवाली इलाके के तिवईं के पास शुक्रवार की सुबह बाइक और टेंपो की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक ‌सवार सूरज 22 पुत्र अशोक निवासी तिवईं, रुद्रपुर और टेंपो में सवार सविता देवी 35 पत्नी रामानंद निवासी तरकुलहवा टोला, रुद्रपुर और मिनती देवी 38 पत्नी राजन निवासी उसरा बाजार, रुद्रपुर घायल हो गईं। तीनों का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया।
—–
ई-रिक्शा चालक ने यातायात सिपाही को ठोकर मारा
देवरिया। कचहरी चौराहे पर ड्यूटी में तैनात यातायात सिपाही को शुक्रवार की सुबह एक ई-रिक्शा चालक ने ठोकर मार दिया। लोगों ने दौड़ाकर ई-रिक्शा को पकड़ लिया। घायल सिपाही का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया।
—–
संदिग्ध हालात में किशोरी झुलसी
देवरिया। मदनपुर थानाक्षेत्र के चकरवा गांव निवासी रामसिंह की 17 वर्षीय बेटी ज्योति शुक्रवार की सुबह संदिग्ध हालात में झुलस गई है। परिवारवाले उसे जिला अस्पताल लाए। यहां उसका उपचार चल रहा है।
देवरिया।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।