Home उत्तर प्रदेश हमारा शासन, कानून का शासन होगा : के के शर्मा

हमारा शासन, कानून का शासन होगा : के के शर्मा

42
0

[object Promise]

आजाद भारत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने पूर्व न्यायाधीश

लखनऊ। आजाद भारत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद लखनऊ के पूर्व डिस्ट्रिक्ट जज रहे कमल किशोर शर्मा बुधवार को पहली बार राजधानी पहुंचे। यूपी प्रेस क्लब में कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने पार्टी की प्रमुखताएं सामने रखी।

हमारा शासन कानून का शासन की बात करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि योगी सरकार जो सीधे एनकाउंटर कर रही है वो सरासर ग़लत है और उनकी पार्टी पीड़ितों के साथ मिल कर उन्हे इंसाफ दिलाने का काम करेगी।

बसपा शासनकाल में अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने के लिए मशहूर रहे के के शर्मा ने कहा कि वर्तमान में योजनाओं और न्यायपालिका को लेकर काफी बातें चल रही है परंतु ना तो योजनाओं का सही कार्यान्वयन हो रहा है और ना ही जनता को त्वरित न्याय मिल पा रहा है।

कोर्टो की संख्या कम करने की बात करते हुए कहा कि लोग कह रहे हैं कि न्यायालयों की संख्या बढ़ाई जाए पर ये गलत है, मैं कहता हूं कि कोर्टो की संख्या कम की जाए और न्यायधीश होमवर्क करने के बाद कोर्ट में आएं जिससे कि जनता को जल्द से जल्द इंसाफ मिल सके।

सहारनपुर से पूरे प्रदेश में पदयात्रा शुरू करने की बात करते हुए सेवानिवृत्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के के शर्मा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव पार्टी अपने दमखम पर लडेगी और पार्टी को पूरा विश्वास है कि न्याय चाहने वाली जनता जरूर उनका साथ देगी।

न्यायपालिका को सुधारने की बात का जवाब देते हुए कहा कि प्रत्येक पीठासीन अधिकारी की जिम्मेदारी तय कर दी जानी चाहिए कि उसे महीने में तय संख्या के मुकदमों का निस्तारण करना ही होगा। प्रदेश अध्यक्ष बसंत यादव के साथ पत्रकार वार्ता करते हुए श्री शर्मा ने पार्टी के एजेंडे प्रस्तुत किए।

Read More : नौकरी करने वालों के लिए मोदी सरकार ने उठाया यह बड़ा कदम, ऐसे मिलेगा फायदा

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।