Home वायरल खबर आइस डांसर की फटी चोली आइस डांस करते हुए देखें वीडियो

आइस डांसर की फटी चोली आइस डांस करते हुए देखें वीडियो

39
0

[object Promise]

दक्षिण कोरिया के प्योंगयांग में चल रहे विंटर ओलंपिक 2018 में हुई वार्डरोब मैलफंक्शन की घटना खासी चर्चाओं में है. इस बार आइस डांस कर रहा फ्रांसिस जोड़े को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है. डांस करते वक्त इस फ्रांसिसी जोड़े की ड्रेस ने धोखा दे दिया. इस वजह से न सिर्फ उन्‍हें पाइंट गंवाने पड़ गए. बता दें कि इससे पहले विंटर ओलंपिक्स के पहले ही हफ्ते में साउथ कोरिया की आइस डांसर को वार्डरोब मैलफंक्शन की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी.

साउथ कोरिया के प्रतिभागियों के साथ विंटर ओलंपिंक में लगातार दूसरी बार इस तरह की घटना हुई है. दरअसल हुआ ये कि फ्रेंच आइस स्केटिंग डांसर गैब्रिएला पापदकिस अपने पार्टनर डांसर के साथ अपना परफॉर्मेंस दे रही थीं. उनका डांस शुरू ही हुआ था कि उनके ड्रेस के ऊपरी हिस्से में लगा फीता टूट गया. हालांकि गैब्रिएला ने बुद्धिमानी दिखाई और इससे घबराई नहीं बल्कि उन्होंने अपना एक्ट अच्‍छे से पूरा किया. हालांकि इस घटना के बाद वो थोड़ी मायूस जरूर नजर आईं.

अपने साथ हुए इस वार्डरोब मैलफंक्शन पर पापदाकिस ने कहा कि ये बेहद खराब था. ओलिंपिक में ये मेरा सबसे बुरा सपना रहा. फ्रांसिस खिलाड़ी ने कहा कि मैंने इसे महूसस किया और प्रार्थना की. मैंने खुद से ही कहा कि तुम्हें चलते रहना होगा और हमने वह किया भी और हमें खुद पर गर्व है. इतना सब कुछ होने पर भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं, उनके पार्टनर सिजेरोन ने कहा कि ये बहुत ही निराशजनक था कि पोशाक के कारण हमें कुछ अंक गंवाना पड़ा.

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।