Home वायरल खबर आखिर ऐसा क्या है इस लड़की में कि लोग अपना सब कुछ...

आखिर ऐसा क्या है इस लड़की में कि लोग अपना सब कुछ दांव पर लगाने को हैं तैयार?

34
0

[object Promise]

 

[object Promise]
Isla-Fisher-Loose-Women-TV-show-appearance-in-

आज के दौर में हर व्यक्ति खासतौर पर लड़कियां अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती हैं. वह घंटों-घंटों तक जिम में पसीना बहाती हैं, खूब कसरत करती हैं, सुबह-सुबह मॉर्निग वॉक या फिर रनिंग करने जाती हैं तब जाकर उन्हें एक आकर्षक फिगर मिलता है. लड़कों को फिगर मेंटेन करने वाली लडकियां बहुत पसंद आती हैं. हर लड़का एक खूबसूरत लड़की को हकीकत में या फिर टीवी/कंप्यूटर स्क्रीन पर देखना पसंद करता है. खूबसूरती को एप्रीशिएट करने और उसका आनंद लेने का हक सबको है. यदि आपको अपनी खूबसूरती पसंद है तो आपको इसका आनंद जमकर लेना चाहिए. वैसे तो हर लड़की अपने आप में खूबसूरत होती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जो अब तक की सबसे क्यूट और बोल्ड लड़की मानी जा रही है.

[object Promise]
image-

शायद ही आपने इस लड़की के बारे में पहले कभी सुना हो. कौन है यह लड़की? आईये जानते हैं. हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उसका जन्म साल 1990 में इंग्लैंड में हुआ था. 27 साल की इस खूबसूरत लड़की का नाम है इस्क्रा लॉरेंस. इस्क्रा आजकल देश भर में अपनी फिगर के चलते मशहूर हो रही हैं. बता दें कि इस्क्रा कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक सुपर मॉडल हैं. इस्क्रा इतनी खूबसूरत हैं कि आजकल उनकी डिमांड हर जगह है. लेकिन इस्क्रा लॉरेंस के जीवन के उसूल बिलकुल हटकर हैं.

[object Promise]
TEASER-Iskra-Lawrence12

बता दें कि प्लस साइज़ मॉडल होने के बावजूद इस्क्रा की खूबसूरती पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. वह अपनी आकर्षक अदाओं और खूबसूरती से बड़ी-बड़ी मॉडल को मात दे सकती हैं. लॉरेंस सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटो चंद मिनटों में वायरल हो जाती है. इस्क्रा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

[object Promise]
Iskra-Lawrence-08.02.

वह साइज 14 मॉडल हैं. मॉडलिंग के अलावा वह एक फैशन वेबसाइट की मैनेजिंग एडिटर भी हैं. लॉरेंस ने बताया कि वह अपनी किसी भी फोटो के साथ छेड़खानी (फोटोशॉप) नहीं करतीं. वह तस्वीरों को फिल्टर करके उन्हें अपलोड नहीं करतीं. पहले लोग उनका बहुत मजाक उड़ाया करते थे और बॉडी शेमिंग किया करते थे जिससे उन्हें काफी तकलीफ पहुंचती थी. लेकिन बाद में उन्होंने लोगों के कमेंट को सीरियसली लेना बंद कर दिया. अब वह बिना किसी फोटोशॉप की मदद लिए बेबाक अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं. वह अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती हैं और अपने चाहने वालों के साथ आये दिन हेल्थ टिप्स भी शेयर करती हैं. लॉरेंस प्लस साइज महिलाओं के लिए प्रेरणा बन गई हैं. उन्होंने बता दिया है कि प्लस साइज की महिलाएं भी खूबसूरत दिख सकती हैं.

[object Promise]
aerie iskra ss16 1

Read more : दुनिया यह देख भौचक्की रह गई, जब मिले किम और ट्रंप विंटर ओलिम्पिक में

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।