Home वायरल खबर आपकी मनपसंद कहानियों को फ्री में पढ़कर सुनाएगा Google

आपकी मनपसंद कहानियों को फ्री में पढ़कर सुनाएगा Google

37
0

[object Promise]

अमेजन को टक्कर देने के लिए गूगल ने बुधवार को गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन के साथ अपने प्ले स्टोर पर ऑडियोबुक्स लॉन्च किया, जो 45 देशों में 9 भाषाओं में उपलब्ध है, जिसमें भारत भी शामिल है।

यह एप्पल के आईबुक्स और अमेजन के स्वामित्व वाली ऑडिबल की तरह है, लेकिन इस पर ऑडियोबुक्स खरीदने पर ग्राहकों को कोई मासिक शुल्क नहीं देना होगा। यूजर्स अपनी पसंदीदा किताब को गूगल असिस्टेंट को केवल यह बोलकर – ‘ओके गूगल, रीड माई बुक’ सुन सकेंगे।

गूगल प्ले बुक्स के उत्पाद प्रबंधन प्रमुख ग्रेग हर्टरेल ने बताया, “हम आज गूगल ऑडियोबुक्स जारी कर रहे हैं। यह उन यूजर्स के लिए हैं, जो बुक्स को ऑडियो के माध्यम से सुनना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “ऑडियोबुक्स के साथ गूगल असिस्टेंट का इंटीग्रेशन एंड्रॉयड, आईओएस, क्रोमकास्ट, एंड्रॉयड वेयर, एंड्रॉयड ऑटो और यहां तक कि आपके लैपटॉप के साथ भी उपलब्ध है।”

कंपनी ने एक बयान में कहा, “गूगल प्ले पर आप ऑडियोबुक किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको ऑडियोबुक्स की फ्री प्रीव्यू दी जाएगी, ताकि खरीदारी से पहले आप सही किताब चुन सकें।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।