Home वायरल खबर आपको यह जानकर होगी हैरानी, इस युवती ने दो युवतियों से की...

आपको यह जानकर होगी हैरानी, इस युवती ने दो युवतियों से की शादी और बनाए शारीरिक संबंध

33
0

[object Promise]

देहरादून, लड़का बनकर दो लड़कियों से शादी करने के मामले में एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने बाकायदा लड़कियों को दहेज के लिए प्रताडि़त किया और पैसे भी ठगे। मामले में पीडि़त लड़कियों की शिकायत पर चार महीने तक चली जांच के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

[object Promise]
Dehradoon,_kathgodam,_fake_facebook_id,_crime

इस मामले में एक और खुलासा ये हुआ है कि आरोपी अंधेरे में पत्नियों से सेक्स करती थी और सेक्स के लिए सेक्स टॉय का इस्तेमाल करती थी। आरोपी कृष्णा कथित पत्नियों को ना तो अपना शरीर छूने देती और ना ही उनके सामने कभी कपड़े बदलती थी। खुद को  पुरुष दिखाने के चलते वह शराब और सिगरेट पीती और बाइक पर घूमती। आरोपी उत्तर प्रदेश के धामपुर की रहने वाली कृष्णा सेन है।

[object Promise]
facebookcrime

इसने लड़के के नाम से फेसबुक आईडी बनाई हुई थी। इसी आईडी के दम पर उसने 2014 में काठगोदाम की लड़की को जाल में फंसाकर शादी रचाई और 2015 में कारोबार करने के बहाने 8.50 लाख रुपये ऐंठ कर चली गई। इस बीच एक दिन लड़की को पता चला कि कृष्णा किसी दूसरी लड़की से शादी कर हल्द्वानी में रह रहा है, जिसके बाद आरोपी की पहली पत्नी ने कृष्णा से तलाक देने की बात कही तो उसने मारपीट की और घरवालों को जान से मारने की धमकी दी।

अक्तूबर 2017 में काठगोदाम निवासी लड़की ने आरोपी कृष्णा पर दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज करा दिया। करीब चार महीने की जांच के बाद आरोपी की पोल खुल गई।

Read More : PNB स्कैम : जानिए कैसे हुआ घोटाला , घोटाले में कई चौंकाने वाली जानकारियां

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।