Home वायरल खबर आप दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे यह जानकर कि महिला के एक...

आप दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे यह जानकर कि महिला के एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट हैं, वीडियो में देखिये

29
0

[object Promise]

इसे आप कुदरत का करिश्मा कहे या फिर कुछ और लेकिन  हेज़ल दुनिया की एकमात्र ऐसी  महिला है जिसे  एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट्स हैं, इस सच को पूरी तरह जानने  के बाद आप दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे.  ऐसा कैसे मुमकिन है.  एक महिला ने खुद सामने आकर इस बात को स्वीकार किया है.

[object Promise]
hum-chup-nahi-Hazel-jones-Women-Two-Private-Part-vaginas-Husband-Ricky-Porn-Industry-

हेज़ल के दोनों वेजाइना पूरी तरह से विकसित हैं. हेज़ल शादीशुदा है लेकिन वो अपने शरीर की इस अनोखी बनावट से एकदम खुश हैं.

यहाँ तक की हेज़ल के पति रिक्की भी इस बात से प्रभावित नहीं हैं. वो भी इस बात तो एक बेहद ही सामान्य बात की तरह देखते हैं. हेज़ल के पति ने अपनी पत्नी के इस अनोखे शरीर के बारे में बताया कि उन्हें हेज़ल के वेजाइना कोई दिक्कत नहीं है. उन्हें सेक्स के दौरान भी कोई प्रॉब्लम नहीं होती है.

एक समय ऐसा भी था जब हेज़ल को उनके शरीर की इस अनोखी बनावट के चलते पोर्न इंडस्ट्री से भी ऑफर मिले थे.हेज़ल ने इस बारे में बात करते हुए खुद बताया था कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में आने के लिए 1 मिलियन डॉलर का ऑफर आया था. हालाँकि हेज़ल ने उसे नकार दिया क्योंकि हेज़ल को एक सामान्य जीवन जीना था.

Read More :

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।