Home वायरल खबर आप सुनकर हैरान हो जांएगे कि समुद्र के बीच महिला ने दिया...

आप सुनकर हैरान हो जांएगे कि समुद्र के बीच महिला ने दिया बच्चे को जन्म

28
0

[object Promise]

काहिरा. दुनिया में बच्चों के जन्म की अलग-अलग खबरें सुनने को मिलती हैं लेकिन जिस डिलीवरी की खबर हम बताने जा रहे हैं वो सबसे अलग है. इस डिलवरी के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जांएगे. आम तौर पर एेसी खबरे तो आप सुनते ही होंगे कि किसी महिला ने अस्पताल के फ्लोर पर बच्चे को जन्म दिया, तो किसी ने ट्रेन में पर ये डिलवरी सबसे अलग है.

[object Promise]
दुनिया में बच्चों के जन्म

एक महिला ने अपने बच्चे को बीच समुद्र में पानी के भीतर जन्म दिया. बीच समुद्र में दिया बच्चे को जन्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहा है कि एक महिला ने समुद्र के भीतर अपने बच्चे को जन्म दिया. हादिया होस्नी ई सैद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा कि एक महिला ने बच्चे को जन्म समुद्र में दिया. उनके साथ एक वृद्ध व्यक्ति भी था जिसने बच्चे के जन्म में मदद की.

[object Promise]
दुनिया में बच्चों के जन्म

हादिया ने ये तस्वीरें अपने चाचा के घर की बालकनी से खींचीं हैं. तस्वीरों में दिखता है कि पानी से एक वृद्ध व्यक्ति बच्चे को गोद में लिए पानी से निकलता है. उसके थोड़े ही देर बाद महिला भी पानी से निकलती है. उसे देखकर बिल्कुल लग ही नहीं रहा था कि उसने अभी-अभी एक बच्चे को जन्म दिया है. बीच पर एक छोटा बच्चा और एक व्यक्ति इंतजार करते दिख रहे हैं जो शायद उसका पार्टनर और पहला बच्चा है.

Read More : बसपा-सपा गठबंधन क्या 2019 के चुनाव तक रहेगा जारी !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।