Home वायरल खबर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म में रोल पाने के लिए करना पड़ा...

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म में रोल पाने के लिए करना पड़ा था ‘फोन सेक्स’

30
0

[object Promise]

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कहा कि उन्हें एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए ‘फोन सेक्स’ करना पड़ा था। राधिका ने ये चौंकाने वाला खुलासा हाल ही में एक शो में किया। एक्टर राजकुमार राव के साथ शो में पहुंची एक्ट्रेस ने इसके अलावा कई और अनकही से बातों से पर्दा हटाया।

[object Promise]
radhika-2

राधिका हाल ही में बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनीं थीं। शो में होस्ट नेहा और एक्टर राजकुमार राव के साथ राधिका ने जमकर मस्ती की। इस मौके पर नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए। इस दौरान राधिका आप्टे ने अपने करियर के बारे में बातचीत की।

राधिका ने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। राधिका से जब शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वियर्ड ऑडिशन कौन सा हैं?

[object Promise]
radhika-apte

राधिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, फिल्म ‘देव-डी’ के ऑडिशन के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था।

राधिका ने बताया कि उन्होंने इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया. राधिका ने बताया कि वह उस समय वह पुणे में रहती थीं।

[object Promise]
radhika-apte

एकता कपूर से शो में राधिका के बारे में सवाल किया गया था तो एकता ने कहा था कौन राधिका आप्टे? इस पर राधिका आप्टे ने कहा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने अच्छा बर्ताव किया।

तुषार कपूर को डेट करने के सवाल पर राधिका ने कहा, मेरे पास तुषार का नंबर तक नहीं।

Read Moreमिलिये महिला MBBS संरपच से , जानिये कैसे बनी ये डाक्टर सरपंज !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।