Home वायरल खबर इस रेस्तरां में लोग कब्रों के बीच बैठकर लेते है चाय आनंद

इस रेस्तरां में लोग कब्रों के बीच बैठकर लेते है चाय आनंद

30
0

[object Promise]

अहमदाबाद, चाय पीने के लिए लोग कैफे या रेस्तरां में जाना पसंद करते हैं लेकिन अहमदाबाद में एक ऐसी जगह है जहां लोग कब्रों के बीच बैठकर चाय का आनंद लेते है। इस जगह का नाम ‘द न्यू लकी रेस्तरां’ है। गौर करने वाली बात यह है कि यह रेस्तरां नया नहीं बल्कि 5 दशक पुराना है।

इस रेस्तरां में आने वाले 45 साल पुराने ग्राहक बताते हैं कि शुरू में यहां चाय की एक छोटी सी दुकान होती थी और लोग कब्रों के आस-पास बैठकर चाय पीते थे। समय बीतने के साथ ही यह छोटी सी दुकान अब अहमदाबाद की फेमस ‘द न्यू लकी रेस्टूरेंट’ हो गई है।

यह अनूठा कांसैप्ट दूर-दूर से लोगों को खींच कर लाता है और पुरानी और नई पीढ़ी दोनों के बीच ‘द न्यू लकी रेस्टूरेंट’ खासा फेमस है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो इस जगह को इतना लकी मानते हैं कि कोई भी अच्छा काम करने से पहले यहां आकर चाय जरूर पीते हैं। इतना ही नहीं मशहूर पेंटर एमएफ हुसैन भी ‘द न्यू लकी रेस्टूरेंट’ के मुरीद हुआ करते थे और यहां चाय पीने आते थे। हुसैन का इस रेस्तरां से इतना प्यार था कि यहां बैठकर उन्होंने कई पेंटिंग्स बनाईं और कुछ पेंटिंग्स रेस्टूरेंट को तोहफे में भी दीं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।