Home वायरल खबर इस वीडियो को देखकर आपकी कांप जाएगी रूह, ये है दुनिया के...

इस वीडियो को देखकर आपकी कांप जाएगी रूह, ये है दुनिया के खतरनाक स्टंटबाज, देखें वीडियो !

25
0

[object Promise]

यूं तो आप जब किसी फिल्म में हीरो को स्टंट करते हुए देखते है तो आप हैरान नहीं हैं क्योंकि ये बात हर व्यक्ति जानता है कि फिल्मों में किए जाने वाले स्टंट असली नहीं होते।

 

उन स्टंट को फिल्माने के लिए डारेक्टर मशीन और कम्प्यूटर का इस्तेमाल करते है, लेकिन अगर फिल्मों से हट कर बात की जाएं तो आज हम आपको कुछ ऐसे स्टंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बिना किसी कम्प्यूटर तकनीक और मशीन के किए गए है।

आप इस वीडियो में इन लोगों को देख सकते है कि ऐसे ये लोग गगनचुंबी इमारत के ऊपर, इमारतों के किनारे पर अद्भुत स्टंट कर रहे है। इन लोगों को देखकर आपका दिल भी सहम जाएंगा।

लेकिन इन लोगों के चेहरे पर इतने डरावने स्टंट करते हुए भी आपको एक शिकन देखने को नहीं मिलेगी। इन गगनचुंबी इमारत पर जाकर यह लोग एक इमारत से दूसरी इ्मारत पर जाते है।

वीडियो में देख सकते है कुछ लोग इमारत के ऊपर सिर्फ चढ़कर स्टंट ही नहीं बल्कि अपने शरीर को उल्टा करके नीचे की तरफ भी देख रहे है। सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यही है कि इन लोगों को ऊपर से गिरने का बिलकुल भी डर नहीं लगता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।