Home वायरल खबर इस हसीना को रईसों का ऑफर ठुकराना पड़ा भारी, रईसजादों ने सीने...

इस हसीना को रईसों का ऑफर ठुकराना पड़ा भारी, रईसजादों ने सीने में उतारी 11 गोलियां

34
0

[object Promise]

पाकिस्तान के मर्दन में एक्ट्रेस और सिंगर सुम्बुल खान की उनके घर में घुसकर 3 लोगों ने हत्या कर दी। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने एक प्राइेट पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था, जिसके चलते सुम्बुल को गोली मारी गई।

[object Promise]
sumbul 1

जानकारी के मुताबिक, सुम्बुल को अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ऑफर किया गया लेकिन उसने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया था। इसी बात से नाराज आरोपियों ने उसके घर में घुस जबरदस्ती एक्ट्रेस को ले जाने की कोशिश की लेकिन जब सुम्बुल ने इनका विरोध किया तो उसे गोली मार दी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक सुम्बुल को 11 गोलियां मारीं गई हैं।

[object Promise]
Pakistani-Actress-Sumbul-Khan-Iqbal
एक्ट्रेस सुम्बुल की हत्या की खबर को पाकिस्तानी अखबारों ने प्रमुखता से छापा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना शनिवार रात को हुई। पहले सुम्बुल के घर में तीन लोग घुसे और उसे किडनैप करने की कोशिश की लेकिन जब सुम्बुल ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी।
जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को मारने वाले आरोपियों में से एक का नाम नईम खटक बताया जा रहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि वो एक पूर्व पुलिस अफसर है। हत्या के बाद उसे रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।

25 वर्षीय सुम्बुल पश्तो भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं। इसके साथ ही सुम्बुल कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी थीं।

सुम्बुल के मर्डर के बाद से पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है। वारदात के बाद माहीन खान नाम की एक फैशन डिजाइनर ने लोगों से अपील की है कि वो घरों से निकलें और अपने हुनर के दम पर पहचान बनाने वाली महिलाओं का साथ दें। साथ ही माहीन ने यह आरोप लगाया कि एक मौलाना ने उन्हें धमकी दी है कि फैशन डिजाइनिंग का काम छोड़ दें नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Read More : यूपी में UPPSC नौकरियों में घोटाला, 10 हजार सरकारी नौकरियां सीबीआई के राडार पर

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।