Home वायरल खबर कोरोना महामारी में दिव्यांग भिखारी राजू ने भीख मांग कर 100 परिवार...

कोरोना महामारी में दिव्यांग भिखारी राजू ने भीख मांग कर 100 परिवार को पहुंचाया महीने भर का राशन

44
0

[object Promise]

कोरोना संक्रमण के दौरान बहुत से लोग आम जनता की भूख मिटाने की कोशिश कर रहे है। ​लेकिन हाल ही में हर किसी को प्रेरित करने वाला एक मामला सामने आया है । जिसमें पठानकोट में दिव्यांग भिखारी राजू ने महामारी के दौरान भीख से जुटाए पैसे से जरूरतमंद लोगों को राशन बांट रहा है।

राजू ने अब तक 100 से अधिक परिवारों को एक महीने का राशन दिया और राहगीरों में 2500 से अधिक मास्क बांट डाले। इसमें राजू ने 80 हजार से अधिक का खर्च कर दिया. यह पैसे उसने भीख मांग कर जुटाए थे।

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 4987 नए मामले सामने आए हैं और 120 लोगों की मौत हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 90,927 हो गई है, जिनमें 53,946 सक्रिय हैं, 34,109 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2,872 लोगों की मौत हो चुकी है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।