Home वायरल खबर  क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के प्यार में पागल हैं यह एक्ट्रैस  

 क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के प्यार में पागल हैं यह एक्ट्रैस  

29
0

[object Promise]

हमेशा से ही क्रिकेट के मैदान में छक्के छुड़ाने वाले क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवडु की कई एक्ट्रैस ने चुराया है। हाल ही में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इसका उदाहरण है।

[object Promise]
raashi-khanna,

 

अब एक और एक्ट्रैस ने अपने दिल का राज खोला है और बताया कि वह भारतीय टीम के किस खिलाड़ी के प्यार में दीवानी हैं। भारतीय टीम के सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में हम आपको एक राज बताने जा रहे हैं। जिनके प्यार में एक एक्ट्रैस पागल हैं।

[object Promise]
Rashi Khanna

उन्होंने पहली बार अपने दिल की बताई और कहा कि वह केवल बुमराह का मैच ही देखती हैं। गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की दीवानी यह एक्ट्रैस राशि खन्ना हैं। राशि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने जिल, हाइपर, बंगाल टाइगर, शिवम और सन ऑफ सथ्यमूर्ति-2 में काम किया है। बॉलीवुड में राशि फिल्म मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ नजर आ चुकी हैं।

[object Promise]
Rashi Khanna

राशि क्रिकेट बहुत पसंद करती हैं वह टीम इंडिया का कोई मैच देखना नहीं भूलती क्योंकि उन्हें गेंदबाद जसप्रीत बुमराह का खेल बहुत पसंद आता है। राशि खासकर मैच सिर्फ जसप्रीत बुमराह के लिए ही देखती हैं। इस बात का जिक्र राशि ने खुद किया है कि वह बुमराह की दीवानी हैं।

[object Promise]
Rashi Khanna

वह अक्सर सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की तारीफ करती रहती हैं। अब देखना है कि क्या बॉलीवुड और क्रिकेट का यह रिश्ता आगे बढ़ पाता है या नहीं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।