Home वायरल खबर दादी बन गई LINGERIE MODEL, उम्र है 79 वर्ष , देखें...

दादी बन गई LINGERIE MODEL, उम्र है 79 वर्ष , देखें वायरल वीडियो

25
0

[object Promise]

उम्र जो बढ़ती ही चली जाती है। किसी के हाथ में भी नहीं आती। कोशिशें तो दुनिया बहुत कर रही है इसे काबू करने की लेकिन बात बनती नहीं। बचपन, जवानी, बुढ़ापा तीन पड़ाव हैं इंसान के जीवन में, इन तीनों में उसके जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव आते हैं।

 

खैर, एक दादी हैं उम्र है 79 वर्ष और वो Lingerie Model हैं। आज के समय में उम्र को कोई भी कमजोरी नहीं मानता है और जो करना है वह करके ही दिखाता है। ऐसा ही कुछ इन्होने भी किया है जिनके बारे में हम बात करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही इस बेहद हाॅट हसीना की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

जी हाँ, आपको बता दें कि 79 वर्ष की यह दादी Helena Schargel है जो ब्राजील की रहने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह पहले जॉब करती थी लेकिन रिटायरमेंट उन्हें सूट नहीं करता, लिहाजा जॉब छोड़ने के बाद उन्होंने Lingerie Model बनने की ठानी।

 

वहीं उनका कहना है कि, ”अब इस पेशे में वो महिलाओं को संदेश भी देती हैं. वो चाहती हैं कि महिलाएं किसी काम को लेकर अपनी झिझक छोड़ें. सपनों को पूरा करना सीखें।” आपको बता दें कि Helena ने दो शादियां की है और उनके दो बच्चे हैं और साथ ही पांच नाती-पोते हैं. उनका कहना है कि, ”उन्हें इस बात का अंदाजा आज तक नहीं हुआ है कि वो उम्रदराज हो गई हैं।”

 

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि, ”लाइफ में वो कभी भी जिम नहीं गई हैं. इसलिए ही वो इतनी फिट हैं. वो बस अपनी डाइट को रेगुलर फॉलो करती हैं.” इस तरह उनकी तस्वीरें देखने के बाद कई महिलाओं को प्रेरणा मिली है और सभी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहीं हैं।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।