Home वायरल खबर दुनिया का ऐसा अस्पताल जहां सबसे हॉट और सेक्सी नर्स को देखकर बीमारी हो...

दुनिया का ऐसा अस्पताल जहां सबसे हॉट और सेक्सी नर्स को देखकर बीमारी हो जाती है छूमंतर, देखें वीडियो

28
0

[object Promise]
[object Promise]
Carina-Linn-beautiful-nurse 18-
एक ऐसी नर्स है जो दुनिया की एक्ट्रेस और मॉडल्स से बहुत ज्यादा खूबसूरत और हॉट है तो शायद आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा, लेकिन ये बिल्कुल सच है। दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट नर्स अपनी खूबसूरती की वजह से दुनिया में फेमस है।
[object Promise]
Carina-Linn-beautiful-nurse 1

हम आपसे कहें कि एक अस्पताल ऐसा है जहां लोग एडमिट होने के लिए तरसते हैं तो क्या आप मानेंगे? जी हां, इस अस्पताल में एक इतनी खूबसूरत नर्स है जिसने सभी को अपनी खूबसूरती का मरीज बना रखा है. यह नर्स इतनी खूबसूरत है कि उससे इलाज करवाने के लिए लोग जानबूझ कर अस्पताल में भर्ती होना चाहते हैं.

दरअसल, हम जिस नर्स की बात कर रहे हैं उनका नाम कैरिना लिन है. कैरिना ताइवान की रहने वाली हैं. कैरिना की खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि उन्हें दुनिया की सबसे ‘सेक्सी नर्स’ के ख़िताब से नवाज़ दिया गया है. वह अपनी कातिल अदाएं और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.

[object Promise]
Carina-Linn-beautiful-nurse-14

दिनों दिन कैरिना के चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. 23 साल की कैरिना सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर धड़ल्ले से फेमस हो रही हैं. बता दें कैरिना सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह जो भी फोटो शेयर करती हैं वह तेजी से वायरल हो जाती है.

[object Promise]
Carina-Linn-beautiful-nurse-14

कैरिना के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और हर मिनट उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या बढ़ती रहती है. अगर आपने कैरिना को पहले कभी नहीं देखा तो आज हम आपके लिए उनकी कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे. आपका नाम भी उनकी चाहने वालों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा. वह वाकई में बहुत खूबसूरत हैं. जो भी उन्हें देखता है वह देखता ही रह जाता है.

[object Promise]
quiet-hospital-admit-sexy-nurse-patient-beauty-carina-lin-video-

बता दें कि कैरिना को पहली नजर में देखने पर कोई भी उन्हें मॉडल या अभिनेत्री ही समझेगा. लेकिन जब उन्हें ये पता चलता है कि वह कोई मॉडल या अभिनेत्री नहीं बल्कि एक मामूली नर्स हैं तब उनके होश उड़ जाते हैं. वह यकीन नहीं कर पाते की इतनी खूबसूरत और हॉट लड़की अस्पताल में रहकर मरीजों की देखभाल करती है.

[object Promise]
quiet-hospital-admit-sexy-nurse-patient-beauty-carina-lin-video-

लेकिन असलियत तो यही है कि कैरिना पेशे से एक नर्स हैं और मरीजों की देखभाल करना उनकी ड्यूटी है. वह अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखने के लिए अपनी सेहत का खास ध्यान रखती हैं. वह रोजाना जिम जाती हैं और हेल्दी खाना खाती हैं. आप भी देखिये उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें. तस्वीरें देखने के बाद आप ही बताइए कि जब इतनी खूबसूरत नर्स होगी तो हॉस्पिटल जाने का मन किसका नहीं करेगा?

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।